Monday, May 20, 2024
Advertisement

मोटोरोला ने Stylus Pen के साथ लॉन्च किया धांसू फोन, Samsung Galaxy S24 Ultra को मिलेगी टक्कर

अगर मोटोरोला के स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोटो ने एक नया स्मार्टफोन Moto G Stylus 5G लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कम दाम में मोटो ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें Galaxy S24 Ultra की तरह Stylus Pen भी दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 10, 2024 23:37 IST
Moto G Stylus 5G, moto g stylus 5g 2024, moto g stylus 5g price in india, moto g stylus 5g 2024 laun- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला तेजी से स्मार्टफोन बाजार में वापसी कर रही है। कंपनी ने पिछले एक साल में कई सारे दमदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। अगर आप मोटो के फैंस हैं और एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने एक और फोन को बाजार में उतार दिया है। मोटो के इस नए फोन का नाम Moto G Stylus 5G है। 

मोटोरोला ने Moto G Stylus 5G को G सीरीज के अंतर्गत लॉन्च किया है। कंपनी ने फिलहाल अभी इसे अमेरिका के मार्केट में पेश किया है। हालांकि भारत में जिस तरह से मोटो की फैन फॉलोइंग है उसे देखते हुए माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी पेश कर सकती है। 

Moto G Stylus 5G में मिलेगा सैमसंग वाला फीचर

Moto G Stylus 5G की में कई सारे दमदार फीचर्स मिलते हैं। इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को Samsung Galaxy S24 Ultra की तरह Stylus Pen दिया गया है। मोटो का यह नया फोन सीधे सैमसंग के फ्लैगशिप फोन Galaxy S24 Ultra को को टक्कर देगा। 

Moto G Stylus 5G में आप Stylus Pen की मदद से नोट्स लिख सकते हैं, फोटो एडिट कर सकते हैं, ड्राइंग बना सकते हैं और इसके अलावा भी कई सारे काम इससे कर सकते हैं। मोटो ने अमेरिकी मार्केट में इस फोन को 399.99 डॉलर पर लॉन्च किया है। भारतीय रुपयो में इसकी कीमत करीब 33,400 रुपये होती है। इसमें ग्राहकों को दो कलर ऑप्शन कैरेमल लाटे और स्कार्लेट वेव मिलते हैं। 

Moto G Stylus 5G के फीचर्स 

Moto G Stylus 5G में कंपनी ने 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें यूजर्स को 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। परफॉर्मेंस को बनाए रखने के लिए मोटो ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर दिया है। 

फोटोग्राफी के लिए Moto G Stylus 5G के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है जिसमें 1.8 का अपर्चर मिलता है। इसका सेकंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। अगर आप सेल्फी लवर्स हैं तो यह फोन खूब फाने वाला है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। Moto G Stylus 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- सबसे लंबी फोन कॉल जिसने बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक में दर्ज हो गई ड्यूरेशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement