Saturday, April 20, 2024
Advertisement

खुशखबरी! NetFlix और Hotstar समेत 26 OTT एक प्लैटफॉर्म पर, लॉन्च हुआ Andromeda App

एंड्रोमेडा ऐप एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां 26 OTT एक साथ जगह पाएंगे। कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि इस तरह लोगों को एक साथ सारे OTT तक ऐक्सेस भी मिल जाएगा और उनकी जेब पर ज्यादा बोझ भी नहीं पड़ेगा।

M.S. Sharma Reported By: M.S. Sharma
Updated on: October 29, 2022 17:01 IST
Andromeda, Andromeda App, Andromeda App News, Netflix, Hotstar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एंड्रोमेडा ऐप को मथुरा में लॉन्च किया गया।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में शनिवार को एंड्रोमेडा ऐप की लॉन्चिंग की गई। Andromeda ऐप के जरिए आप एक क्लिक में 26 OTT प्लेटफॉर्म पर जा सकते हैं। इस ऐप पर NetFlix, Disney Hotstar, Voot और प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी नेटवर्क उपलब्ध रहेंगे। इस ऐप की खास बात यह है कि इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप को और किसी OTT प्लेटफॉर्म का सब्क्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ग्राहकों की जेब पर नहीं पड़ेगा ज्यादा बोझ!

एंड्रोमेडा ऐप की खास बात यह भी है कि इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सॉफ्टवेयर डाला गया है। एडीजी जोन आगरा राजीव कृष्ण ने ऐप की लॉन्चिंग करते हुए कहा कि यह ऐप आने वाले समय में बहुत ही लाभदायक और प्रभावशाली होगा। Andromeda ऐप के चेयरमैन अमित उपाध्याय ने कहा कि हम एक ही ऐप में ग्राहको को सभी सुविधाए दे रहे है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की जेब पर ज्यादा बोझ न पड़े, इस बात का भी ध्यान रखा गया है।

कई फीचर्स के साथ आता है एंड्रोमेडा ऐप
उपभोक्ताओं के लिहाज से देखें तो सबसे अच्छी बात यह है कि वे किसी भी कंपनी की ब्रॉडबैंड सर्विस पर Andromeda App को प्राप्त कर सकते हैं। Andromeda के रूप जारी किए जा रहे OTT प्लेटफार्म और इसकी आसान तकनीक काफी सफल साबित हो सकती है। सूचना प्रसारण और मनोरंजन के क्षेत्र में इस ऐप की लॉन्चिंग को एक क्रांति माना जा रहा है। Andromeda ऐप में कई ऐसे फीचर्स हैं, जो उपभोक्ताओं को पसंद आ सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement