Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Nokia 3210 और Nokia 3310 भूल तो नहीं गए ? कंपनी कर सकती है रीलॉन्च

Nokia के फोन्स पसंद करने वाले यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी मई के महीने में अपने दो पॉपलुर फीचर्स फोन में से एक फोन को एक बार फिर से रीलॉन्च कर सकती है। HMD Global की तरफ से इसको लेकर एक्स पर एक पोस्ट भी किया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 20, 2024 18:35 IST
HMD, nokia 3310, Nokia smartphone, Nokia 3210, Nokia Mobile HMD Global, Nokia 3210 relaunch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नोकिया अपने पॉपुलर फीचर फोन को एक बार फिर से लॉन्च कर सकता है।

मोबाइल फोन इस्तेमाल करने वाला शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसे नोकिया कंपनी के बारे में न मालू हो। एक जमाना था जब नोकिया का वर्चस्व था। हालांकि तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन के दौर में कंपनी दूसरी कंपनियों की तुलना में थोड़ा पीछे रह गई। आज भी जब नोकिया का नाम लिया जाता है तो ऐक ऐसी कंपनी की छवि दिमाग पर आने लगती है जिसकी फीचर फोन सेगमेंट में तूती बोलती थी। यह एक ऐसा सेगमेंट है दूसरी कंपनी के लिए आज भी उस मुकाम पर पहुंचा बेहद मुश्किल है जहां पर नोकिया पहुंची।

अगर आप नोकिया कंपनी के फैंस हैं और आपको इसके स्मार्टफोन या फिर फीचर फोन पसंद आते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। नोकिया अपने एक पॉपुलर फीचर फोन को दोबारा रीलॉन्च करने की तैयारी कर रही है।  आपको बता दें कि नोकिया फिनलैंड की कंपनी है और कंपनी की स्थापना 12 मई 1865 को हुई थी। यानी कुछ ही दिनों बाद कंपनी का बर्थडे आने वाला है। इस मौके पर कंपनी अपने फैंस के लिए अपने एक पॉपुलर फीचर फोन को लॉन्च कर सकता है। 

HMD ने शेयर की फोटो

आपको बता दें कि नोकिया इस मौके पर अपना सबसे पॉपुलर फीचर फोन Nokia 3210 को फिर से लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन, नोकिया फोन बनाने वाली HMD Global की तरफ से एक टीजर जारी किया गया है जिसमें नोकिया के बर्थडे को मेंशन किया गया है साथ ही इस टीजर में Nokia 3210 की एक फोटो को भी शेयर किया गया है। 

सोशल मीडिया पोस्ट में कंपनी ने लिखी बड़ी बात

HMD के इस सोशल मीडिया पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि मई के महीने में कंपनी अपने बर्थडे के आस पास Nokia 3210 को एक बार फिर से लॉन्च कर सकती है। एक्स पर किए गए पोस्ट पर HMD ने लिखा- आइकन की वापसी होगी। फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से यह कंफर्म नहीं किया गया है कि किस फीचर फोन की वापसी होगी। हालांकि एचएमडी की तरफ से जो फोटो शेयर की गई है उससे ऐसा लगता है कि यह फोन Nokia 3210 या फिर Nokia 3310 हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio Dhan Dhana Dhan Offer: जियो यूजर्स की हुई मौज, इन यूजर्स को फ्री में मिलेगी तीन गुना इंटरनेट स्पीड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement