Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेंगलुरू में खुला Nothing का पहला एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर, 2 घंटे के अंदर रिपेयर होंगे प्रोडक्ट

एप्पल के बाद अब स्मार्टफोन मार्केट में कुछ समय पहले ही अपनी शुरुआत करने वाली कंपनी Nothing ने भी भारतीय ग्राहकों को जबरदस्त तोहफा दे दिया है। नथिंग ने बेंगलुरू में अपना पहला एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर खोला है। जिसके बाद कंपनी दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में सर्विस सेंटर खोलने की योजना बना रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 05, 2023 11:41 IST
Nothing, Nothing 2, Nothing Smartphones, Tech news, Tech news in Hindi, Nothing service centre- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिपेयरिंग सेंटर में ग्राहक बोर न हो इसके लिए गेम्स खेलने की भी सुविधा की गई है।

Nothing First Service Centre: स्मार्टफोन मार्केट में कुछ समय पहले ही अपनी शुरुआत करने वाली कंपनी Nothing ने भी भारतीय ग्राहकों को जबरदस्त तोहफा दिया है। नथिंग ने दुनिया का अपना पहला और एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर बेंगलुरू में खोला है, जहां ग्राहकों को अपने डैमेज प्रोडक्ट को दो घंटे के अंदर ठीक कराने जैसी जबरदस्त सुविधा मिलेगी। जी हां, कंपनी का दावा है कि नथिंग के सर्विस सेंटर में ग्राहक के प्रोडक्ट 2 घंटे के अंदर ही रिपेयर किए जाएंगे। बेंगलुरू में सर्विस सेंटर खोलने के बाद अब कंपनी दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में सर्विस सेंटर खोलने की योजना बना रही है।

दो सालों में खुलेंगे 35 सर्विस सेंटर

कंपनी की योजना है कि आने वाले कुछ महीनों में चार और सर्विस सेंटर शुरू किए जाएगे। वहीं अगले दो सालों में कंपनी ने दुनियाभर में अपने 35 सर्विस सेंटर शुरू करने की योजना बनाई है। कंपनी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोन Nothing Phone 2 लॉन्च किया है। इससे पहले ब्रिटेन की इस कंपनी ने अपने पहले एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर की योजना का खुलासा किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नथिंग का ये एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर बेंगलुरु के पॉश एरिया में होगा. सर्विस सेंटर बेंगलुरू के इंदिरा नगर में होगा। जिसके तहत Nothing प्रोडक्ट्स के कस्टमर्स को प्रायॉरिटी सर्विस दी जाएगी। यहां कोशिश की जाएगी कि नथिंग के प्रोडक्ट्स को दो घंटे या इससे कम समय में रिपेयर किया जा सके। 

सर्विस सेंटर में खेल सकेंगे गेम

इस दौरान कस्टमर्स आर्केड गेम्स भी खेल सकेंगे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि हर महीने के दूसरे वीकेंड पर नथिंग के ग्राहकों को लेबर और कंपोनेंट का जो भी कॉस्ट होगा उस पर बेहतरीन डिस्काउंट भी दिया जाएगा। बेंगलुरू में अपना पहला सर्विस सेंटर खोलने के बाद कंपनी अब दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में अपने सर्विस सेंटर खोलने की योजना में है. अगले साल तक इसकी संख्या बढ़कर 15 होने की संभावना है। 

बात करें Nothing Phone 2 डुअल कैमरा यूनिट के साथ आता है और इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर OIS और इन-सेंसर जूम दिया गया है। साथ ही फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। स्मार्टफोन डार्क ग्रे और व्हाइट कलर में उपलब्ध हैं. 6.7 इंच फुल HD+ LTPO OLED डिस्प्ले वाला ये फोन 240 Hz के टच सैंपलिंग रेट और 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें- सैमसंग ने फेस्टिव सीजन में खोला पिटारा, लॉन्च किए Samsung Galaxy S23 FE और Galaxy Tab S9 FE, जानें क्या है कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement