Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Nothing Phone (2a) की First Sale, केवल आज मिल रहा सबसे बड़ा डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

Nothing Phone (2a) की पहली ऑनलाइन सेल आज आयोजित की जा रही है। इसके अलावा इसे भारत में आज से ऑनलाइन सेल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी फोन की पहली सेल में हजारों रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह ऑफर केवल आज के लिए ही है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 12, 2024 11:16 IST
Nothing Phone (2a)- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/HARSHIT HARSH Nothing Phone (2a)

Nothing Phone (2a) की पहली ऑनलाइन सेल आज यानी 12 मार्च को आयोजित की जाएगी। पहली ऑनलाइन सेल में कंपनी इस फोन की खरीद पर हजारों रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में कंपनी ने अपना तीसरा स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन के साथ CMF Buds 2 और Neckband Pro भी पेश किए गए थे।

पहली ऑनलाइन सेल में ऑफर्स

नथिंग के इस बजट फोन की पहली ऑनलाइन सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दिन के 12 बजे से आयोजित की जाएगी। Nothing Phone (2a) तीन स्टोरेज वेरिएंट्स- 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB में आता है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। वहीं, इसके अन्य दो वेरिएंट्स क्रमशः 25,999 रुपये और 27,999 रुपये में आते हैं।

इस स्मार्टफोन की खरीद पर आज 2,000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक कार्ड से खरीदने पर 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इस तरह से फोन को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदने का मौका है।

Nothing Phone (2a) के फीचर्स

  • यह स्मार्टफोन 6.7 इंच के फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसके साथ पंच-होल डिजाइन मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।
  • इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह नथिंग का पहला फोन है जो MediaTek के प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है। इसमें Dimensity 7200 Pro चिपसेट मिलता है।
  • फोन में 12GB तक RAM का सपोर्ट मिलता है, जिसे 20GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन 256GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है।
  • इसके अलावा इस फोन में भी नथिंग के अन्य दोनों स्मार्टफोन की तरह Glyph इंटरफेस और ट्रांसपैरेंट बैक पैनल दिया गया है। नोटिफिकेशन आने या फिर चार्जिंग के दौरान यह ब्लिंक करता है।
  • इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है।
  • नथिंग ने इस फोन को Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 के साथ लॉन्च किया है। कंपनी इसके साथ 3 साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है।
  • Phone (2a) के बैक में हॉरिजोन्टल अलाइंड डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन OIS कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - Samsung Galaxy A55, Galaxy A35 5G भारत में लॉन्च, मिलेंगे 12GB RAM समेत तगड़े फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement