Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Nothing Phone (2a), CMF Buds 2, Neckband Pro भारत में लॉन्च, डिजाइन देखकर iPhone को भूल जाएंगे आप

Nothing ने अपने बजट स्मार्टफोन के साथ-साथ दो वियरेबल डिवाइसेज भारत में लॉन्च किया है। दिल्ली में आयोजित इवेंट में कंपनी ने Phone (2a), CMF Buds 2 और Neckband Pro पेश किए हैं। कंपनी का यह बजट फोन पूरी तरह से मेड इन इंडिया है और देखने में आईफोन की तरह लगता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 06, 2024 6:48 IST
Nothing Phone (2a)- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nothing Phone (2a)

Nothing Phone (2a), CMF Buds 2, Neckband Pro भारत में लॉन्च हो गए हैं। दिल्ली में आयोजित ग्लोबल इवेंट में नथिंग के CEO कार्ल पे ने अपने इन डिवासेज को पेश किया है। Nothing Phone (2a) को कंपनी ने मिड बजट सेगमेंट में पेश किया है। फोन में MediaTek Dimensity 7200 Pro चिपसेट, 5000mAh बैटरी जैसे अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, नथिंग के सब ब्रांड CMF ने अपने ईयरबड्स और नेकबैंक उतारे हैं। नथिंग फोन 2ए को कंपनी ने अपने पहले फोन और Phone 2 के बीच में रखा है। इसके बैक पैनल डिजाइन में बदलाव किया गया है।

नथिंग का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश हुआ है। कंपनी 12 मार्च को इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचेगी। फोन की खरीद पर 4,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। फोन की स्पेशल सेल 6 मार्च को दुनिया के कई शहरों में आयोजित किया जाएगा, जिसमें 100 डिवाइसेज बंडल ऑफर के साथ बेचे जाएंगे। नथिंग के प्रोडक्ट्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart पर मिलेंगे। नथिंग का यह फोन पूरी तरह से मेड इन इंडिया है, जिसे चेन्नई के प्लांट में बनाया गया है।

Nothing Phone (2a)

Image Source : INDIA TV
Nothing Phone (2a)

Nothing Phone (2a) के फीचर्स

नथिंग का यह स्मार्टफोन 6.7 इंच के फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसके साथ पंच-होल डिजाइन मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह नथिंग का पहला फोन है जो MediaTek के प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है। इसमें Dimensity 7200 Pro चिपसेट मिलता है।

फोन में 12GB तक RAM का सपोर्ट मिलता है, जिसे 20GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन 256GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस फोन में भी नथिंग के अन्य दोनों स्मार्टफोन की तरह Glyph इंटरफेस और ट्रांसपैरेंट बैक पैनल दिया गया है। नोटिफिकेशन आने या फिर चार्जिंग के दौरान यह ब्लिंक करता है।

इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। नथिंग ने इस फोन को Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 के साथ लॉन्च किया है। कंपनी इसके साथ 3 साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है।

नथिंग फोन 2ए के बैक में हॉरिजोन्टल अलाइंड डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन OIS कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है।

CMF Buds 2

Image Source : INDIA TV
CMF Buds 2

CMF Buds 2, Neckband Pro

नथिंग के सब ब्रांड CMF ने दो वियरेबल डिवाइसेज Buds 2 और Neckband Pro लॉन्च किए हैं। ये दोनों ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन, रोटेशनल वॉल्यूम कंट्रोलर जैसे यूनीक डिजाइन के साथ आते हैं। इसके Buds 2 की कीमत 2,499 रुपये है। वहीं, नैकबैंड प्रो 1,999 रुपये में आता है।

CMF Neckband Pro

Image Source : INDIA TV
CMF Neckband Pro

यह भी पढ़ें- इस देसी कंपनी ने OnePlus, Realme, Xiaomi के उड़ाए 'होश', लॉन्च किया कर्व्ड डिस्प्ले वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement