Saturday, May 11, 2024
Advertisement

OnePlus 11R 5G Solar Red में मिलेगी 18GB की रैम, 50 ऐप्स ओपन होने पर भी नहीं होगा हैंग

फेस्टिव सीजन से पहले वनप्लस एक बड़ा धमाका करने वाला है। कंपनी जल्द ही भारतीय मार्केट में अपना एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस वीक OnePlus 11R 5G Solar Red पेश करेगी। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 18GB की तगड़ी रैम मिलने वाली है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 04, 2023 16:01 IST
OnePlus 11R Solar Red 5G, OnePlus 11R Solar Red launch, OnePlus 11R Solar Red 5G india launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस स्मार्टफोन में यूजर्स एक साथ कई टास्क को बिना किसी लैग के पूरा कर सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Solar Red India Launch: जब भी अलग दिखने वाले और प्रीमियम स्मार्टफोन की बात आती है तो वनप्लस का नाम जरूर लिया जाता है। वनप्लस अपने हर एक स्मार्टफोन में यूजर्स को एक डिफरेंट डिजाइन के साथ तगड़े स्पेक्स प्रवाइड कराती है। फेस्टिव सीजन में जहां दूसरे स्मार्टफोन कंपनियां अपने यूजर्स को तगड़ी डील प्रवाइड करा रही हैं वहीं वनप्लस अब अपने यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन OnePlus 11R 5G Solar Red लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 18GB की बड़ी रैम मिलेगी। OnePlus 11R 5G Solar Red में यूजर्स को बैक पैनल लेदर फिनिश के साथ मिलेगा। 

OnePlus 11R 5G Solar Red एक प्रीमियम लुक के साथ आता है। इसे कंपनी डीप रेड कलर में ला रही है इस वजह से यह काफी स्टाइलिश नजर आता है। वनप्लस का यह नया स्मार्टफोन 7 अक्टूबर को मार्केट में लॉन्च होगा। कंपनी लॉन्च से पहले ही ऑफिशियल वेबसाइट पर इसे टीज कर रही है। कंपनी ने वेबसाइट पेज पर एक लैंडिंग पेज तैयार किया है जिसमें एक नोटिफाई बटन दिया है। इस पर क्लिक करने पर आपको इसके लॉन्च होने पर अलर्ट मिल जाएगा।

रैम और स्टोरेज को बढ़ाया गया

आपको बता दें कि वनप्लस ने OnePlus 11R 5G साल 2021 में लॉन्च किया था। अब कंपनी इसका सोलर रेड वर्जन लेकर आ रही है। नए स्पेक्स के साथ यह स्मार्टफोन काफी दमदार हो गया है। वनप्लस 11R 5G में यूजर्स को 16GB तक की रैम मिलती थी लेकिन अब OnePlus 11R 5G Solar Red में 18GB की रैम दी गई है। 

वनप्लस में OnePlus 11R 5G Solar Red में स्टोरेज ऑप्शन को भी बढ़ाया है। OnePlus 11R 5G में ग्राहकों को सिर्फ 256GB तक की ही स्टोरेज मिलती थी लेकिन अब नए वेरिएंट में आपको 512GB तक की स्टोरेज मिलेगी। 

बिना लैग के पूरे होंगे हैवी टास्क

कंपनी का दावा है कि OnePlus 11R 5G में 16GB रैम के साथ आप सिर्फ 44 ऐप्स को एक साथ चला सकते ते लेकिन अब 18GB रैम होने की वजह से 50 ऐप्लिकेशन को एक साथ रन कराया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि रैम बढ़ने से इसकी प्रोसेसिंग 6 प्रतिशत से ज्यादा फास्ट हुई है और साथ ही इसमें अब हैवी टास्क को बिना किसी लैग के साथ आसानी से पूरा किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Meta की नई प्लानिंग, Instagram और Facebook के लिए इन यूजर्स को करना होगा भुगतान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement