Monday, April 29, 2024
Advertisement

OnePlus 12 की कीमत आई सामने, इस दिन भारत में हो रहा है लॉन्च

वनप्लस भारत में जल्द ही एक नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी 23 जनवरी को भारतीय बाजार में OnePlus 12 सीरीज को पेश करेगा। इस सीरीज में कंपनी 2 स्मार्टफोन को भारत में उतारेगी। लॉन्च से पहले ही इस बात का पता चल चुका है कि भारत में इसकी क्या कीमत होगी। इस स्मार्टफोन में 50+64+48 मेगापिक्सल के कैमरे मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 13, 2024 13:14 IST
Oneplus 12 price,oneplus 12,oneplus 12R, Oneplus 12 launch date, Oneplus 12 specification, features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस फोन में यूजर्स को मिलेंग दमदार फीचर्स।

OnePlus 12 Series India Price: अगर आप वनप्लस के फैंस हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कंपनी बहुत जल्द भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस की तरफ से OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी पूरी तर ली गई है। इस नई फ्लैगशिप सीरीज को कंपनी भारतीय बाजार में 23 जनवरी को लॉन्च करेगी। लॉन्च होने से पहेल ही इस बात का खुलासा हो गया है कि इसकी भारत में क्या कीमत होगी। 

वनप्लस 23 जनवरी 2024 को एक साथ दो स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी। OnePlus 12 के साथ बाजार में OnePlus 12R भी एंट्री करेगा। लीक्स की मानें तो कंपनी अपनी अपकमिंग OnePlus 12 सीरीज को पिछली सीरीज की तुलना में थोड़ा महंगे प्राइस में लॉन्च कर सकती है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की तरफ से अपकमिंग OnePlus 12 की कीमत का खुलासा कर दिया गया है।

दरअसल अमेजन से गलती से वेबसाइट पर OnePlus 12 की कीमत फ्लैश हो गई थी। हालांकि कंपनी ने जल्दी ही इस गलती को सुधार लिया। लेकिन, कुछ टेक टिप्स्टर ने प्राइस डिटेल हटने से पहले ही इसका स्क्रीन शॉट ले लिया था। 

OnePlus 12 की ये होगी कीमत

टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने अमेजन पर OnePlus 12 की कीमत के बारे में जानकारी दी। टिप्स्टर के मुताबिक OnePlus 12 को कंपनी 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 69,999 रुपये में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें जब हमने अमेजन पर डिटेल देखनी चाही तो हमें ऐसी कोई डिटेल नहीं मिली। आपको बता दें कि वनप्लस अपकमिंग सीरीज के लिए 'स्मूथ बियान्ड बिलीफ'लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी।

OnePlus 12 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

  1. आपको बता दें कि OnePlus 12  में ग्राहकों को 6.8 इंच का स्मूथ डिस्प्ले मिल सकता है। 
  2. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 बेस्ड ColorOS14 पर रन करेगा। 
  3. इस स्मार्टफोन में 24GB तक की रैम और 512GB स्टोरेज मिल सकती है। 
  4. इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर दे सकती है। 
  5. अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 
  6. OnePlus 12 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50 + 64 + 48 मेगापिक्सल के कैमरे मिलेंगे।  

यह भी पढ़ें- Free में Netflix देखने का ये है तगड़ा जुगाड़, बच जाएंगे सब्सक्रिप्शन के पैसे, जान लें कमाल की ट्रिक्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement