Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Free में Netflix देखने का ये है तगड़ा जुगाड़, बच जाएंगे सब्सक्रिप्शन के पैसे, जान लें कमाल की ट्रिक्स

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं और लेटेस्ट मूवीज के साथ वेब सीरीज देखने का शौक है तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब आप फ्री में नेटफ्लिक्स का फायदा उठा सकते हैं। आप बिना एक रुपया खर्च किए 84 दिन तक फ्री में नेटफ्लिक्स देख सकते हैं। अब आपको नेटफ्लिक्स के लिए सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 12, 2024 23:04 IST
jio free netflix prepaid plans, jio free netflix postpaid plans, free netflix prepaid plans list- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आप आसानी से फ्री में नेटफ्लिक्स देख सकते हैं।

How to Watch Free Netflix: अगर आप लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज के लिए ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं और इसके लिए नेटफ्लिक्स का महंगा सब्सक्रिप्शन प्लान लेते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। अब आप अपने सब्सक्रिप्शन के पैसे आसानी से बचा सकते हैं। दरअसल हम आपको एक ऐसा कमाल का तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप एक पैसा खर्च किए बिना फ्री में नेटफ्लिक्स चला सकते हैं और लेटेस्ट वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। 

आपको बता दें कि एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में टेलीकॉम कंपनियां नए नए ऑफर्स अपने ग्राहकों को दे रही हैं। इसी के चलते अप जियो और एयरटेल भी अपने प्लान में नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही हैं। आज हम आपको देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के दो ऐसे सब्सक्रिप्शन प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको फ्री नेटफ्लिक्स मिलता है। 

जियो के इन दो प्लान्स की सबसे खास बात यह है कि इनमें आपको फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ लंबी वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। यानी आप एक ही रिचार्ज में डबल फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

जियो इस प्लान में दे रहा है Free NetFilx

रिलायंस जियो की लिस्ट में एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं। जियो लगभग सभी प्लान्स में ग्राहकों को शानदार बेनिफिट्स देता है। जियो के पास ऐसा ही एक प्लान 1499 रुपये का मौजूद है। इस प्लान में ग्राहकों को गजब के ऑफर्स मिलते हैं। इस प्रीपेड प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों फ्री नेटफ्लिक्स ऑफर कर रही है। यहां आपको यह ध्यान रखना होगा कि इस प्लान में नेटफ्लिक्स का बेसिक मोबाइल सब्सक्रिप्शन ही मिलेगा। 

jio free netflix prepaid plans, jio free netflix postpaid plans, free netflix prepaid plans list

Image Source : फाइल फोटो
जियो ग्राहकों को इस प्लान में कई शानदार ऑफर्स मिलते हैं।

अगर आप 1499 रुपये से अपना जियो नंबर रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में कुल 252GB डाटा मिलता है यानी आप हर दिन 3GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको हर दिन 100SMS भी फ्री मिलते हैं। कंपनी इसमे जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

जियो का 1099 रुपये का प्लान

1499 रुपये वाले प्लान की ही तरह जियो के पास Free NetFlix के लिए एक सस्ता प्लान 1099 रुपये वाला भी मौजूद है। इस प्लान में यूजर्स फ्री नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं। इसमें यूजर्स को वह सभी फायदे मिलते हैं जो 1499 रुपये वाले प्लान में मिलते हैं।

jio free netflix prepaid plans, jio free netflix postpaid plans, free netflix prepaid plans list

Image Source : फाइल फोटो
जियो इस प्लान में ग्राहकों फ्री में ओटीटी सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

हालांकि इसमें यूजर्स को डेटा कम मिलता है। इसमें 84 दिन की वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा मिलता है यानी हर दिन आप सिर्फ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

यह भी पढ़ें- Amazon Great Republic Day Sale : सेल शुरू होने से पहले जानें किस फोन पर कितना डिस्काउंट, ऑफर्स डिटेल आई सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement