Monday, April 29, 2024
Advertisement

OnePlus खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले, Nord CE 4 के आते ही सस्ता हो गया Nord CE3 5G

अगर आप वनप्लस का प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास अब शानदार मौका है। कंपनी ने हाल ही में OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च किया था जिसके बाद OnePlus Nord CE 3 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। आप इस स्मार्टफोन को अभी हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 06, 2024 10:43 IST
Oneplus, OnePlus Nord CE 3, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Nord CE 3 price cut, OnePlus Nord CE 3 Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के प्रीमियम स्मार्टफोन पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

OnePlus Nord CE Price Cut: स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस ने अप्रैल महीने की शुरुआत में ही मिड रेंज सेगमेंट में OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे बेहद किफायती प्राइस रेंज में बाजार में उतारा है। OnePlus Nord CE 4 अब सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है। वनप्लस के इस लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन ने ग्राहकों की मौज करा दी है। Nord CE 4 ने ग्राहकों को OnePlus Nord CE 3 5G को सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे दिया है। 

दरअसल OnePlus Nord CE 4 लॉन्च होने के बाद से OnePlus Nord CE 3 के दाम में भारी कटौती हो चुकी है। इसलिए अगर आप वनप्लस का स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अब आपकी बल्ले बल्ले होने वाली है। इस समय आप OnePlus Nord CE 3 5G को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए आपको OnePlus Nord CE 3 पर मिलने वाले ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

OnePlus Nord CE 5G पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि OnePlus Nord CE 4 की सेल शुरू होने के बाद से OnePlus Nord CE 3 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस समय OnePlus Nord CE 3 पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को अब तक के सबसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

OnePlus Nord CE 3 फ्लिपकार्ट पर 26,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी कंपनी इस पर 14%  तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे 23,164 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह डिस्काउंट ऑफर OnePlus Nord CE 3 के Grey Shimmer, 128 GB वेरिएंट पर दिया जा रहा है। 

अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो आप 5% कैशबैक का ऑफर ले पाएंगे। इसके साथ ही 6 से 9 महीने की EMI पर खरीदने में आपको 1250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप 12 महीने की EMI पर खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

OnePlus Nord CE 3 5G के फीचर्स

  1. OnePlus Nord CE 3 5G को पिछले साल जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था इसमें यूजर्स को 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है। 
  2. इसमें कंपनी ने Fluid AMOLED के साथ साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ का सपोर्ट दिया है। 
  3. डेली रूटीन वर्क में यह स्मार्टफोन आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। इसमें Qualcomm Snapdragon 782G प्रोसेसर दिया गया है। 
  4. OnePlus Nord CE 3 5G में कंपनी ने 12GB तक रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50+8+2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। प्राइमरी कैमरे में आपको OIS का सपोर्ट मिलता है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. OnePlus Nord CE 3 5G में पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- AC Discount Offer: एयर कंडीशनर पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट, गर्मी आने से पहले खरीदारों की हुई मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement