Sunday, May 05, 2024
Advertisement

OnePlus ला रहा है पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, लॉन्च डेट आई सामने, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस अब अपने यूजर्स और फैंस के लिए फोल्डेबल फोन लाने जा रही है। कंपनी बहुत जल्द मार्केट में OnePlus Open को लॉन्च कर सकती है। वनप्लस ओपन कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन होगा। इस स्मार्टफोन में फैंस को 16GB तक की बड़ी रैम दी जाएगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 21, 2023 12:43 IST
oneplus open leaks, oneplus foldable phone, foldable smartphones, new phone of oneplus- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन में यूजर्स को सैमसंग डिस्प्ले के साथ 256GB की स्टोरेज मिलेगी।

OnePlus Foldable Phone launch: टेक कंपनी सैमसंग ने साल 2018 में सबसे पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया था। इसके बाद लगातार कई कंपनियों की तरफ से फोल्डेबल फोन लॉन्च किए गए। सैमसंग, मोटोरोला, टेक्नो, वीवो के बाद अब वनप्लस बाजार में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले वनप्लस के इस फोन को लेकर जमकर चर्चा बनी हुई है। वनप्लस पहले फोल्डेबल फोन को OnePlus Open के नाम से लॉन्च करेगा। 

कंपनी ने 20 सितंबर को हुए एक इवेंट में ऐलान किया था कि जल्द ही वनप्लस ओपन को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले OnePlus Open की लॉन्च डेट लीक हुई है। इसके साथ ही इसमें मिलने वाले फीचर्स भी सामने आ गए हैं। 

टिप्स्टर ने किया खुलासा

टिप्सटर मैक्स जाम्बोर ने OnePlus Open की लॉन्च डेट का खुलासा किया है। मैक्स ने एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि वनप्लस ओपन 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा। फिलहाल यह लीक है कंपनी की तरफ से इसे कंफर्म नहीं किया गया है। इस फोल्डेबल फोन में यूजर्स को 16GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। 

वनप्लस फोल्डेबल फोन को लेकर पहले जानकारी दी गई थी कि कंपनी इसे अगस्त में लॉन्च करेगी लेकिन अब बताया जा रहा है कि इसे अक्टूबर में पेश किया जा सकता है। लीक्स की मानें तो इस बार वनप्लस अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन में सैमसंग पैनल वाला डिस्प्ले दे सकता है। 

OnePlus Open के संभावित फीचर्स

  1. OnePlus Open में यूजर्स को 7.8 इंच की बड़ी एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले मिलेगी। 
  2. वनप्लस ओपन के कवर में यूजर्स को 6.3 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। 
  3. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। 
  4. वनप्लस पहले फोल्डेबल फोन में  Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर देगी। 
  5. अगर स्टोरेज और रैम सपोर्ट की बात करें तो इसमें 16GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलेगी। 
  6. अगर कैमरे की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।
  7. OnePlus Open का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा जबकि दूसरा कैमरा 48MP का होगा। इसमें तीसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा। 
  8. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 
  9. लीक्स की मानें को वनप्लस इस फोल्डेबल फोन को 1 लाख 20 हजार रुपये में लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- जियो एयर फाइबर के लिए नहीं देना पड़ेगा 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज! कनेक्शन लेने से पहले अगर किया ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement