Friday, May 10, 2024
Advertisement

OnePlus का पहला Foldable phone जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया बड़ा खुलासा

वनप्लस जल्द ही मार्केट में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की Google Pixel Fold और Samsung Galaxy Z Fold 5 को सीधी टक्कर देगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 28, 2023 7:47 IST
OnePlus Open Foldable, Oneplus open, oneplus news, oneplus latest news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी ने अभी तक भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है।

Oneplus foldable phone launch update: सैमसंग के गैलेक्सी जी फ्लिप और जी फोल्ड लैपटॉप के लॉन्च होने के बाद लोगों को बेसब्री से वनप्लस के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन का इंतजार है। वनप्लस बहुत जल्द ही बाजार में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। कंपनी की तरफ से पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन के नाम की जानकारी फैंस के साथ शेयर कर दी गई है। इस साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में वनप्लस ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी थी। इस स्मार्टफोन को लेकर लीक्स का आा भी शुरू हो गया है। माना जा रहा है कि कंपनी अगस्त में इसे लॉन्च कर सकती है। 

वनप्लस की तरफ से एक शानदार ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में कंपनी ने अपने अपकिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में संकेत दिए। कंपनी ट्वीट करके कहा कि हम ओपन होते हैं जब दूसरे फोल्ड हो जाते हैं। माना जा रहा है कि वनप्लस का यह ट्वीट फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर ही है और कंपनी वनप्लस ओपन नाम से अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। 

इन दिन लॉन्च हो सकता है पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन

OnePlus के फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर एक लेटेस्ट लीक के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को 29 अगस्त को लॉन्च कर सके। इतना ही नहीं यह भी हो सकता है कि वनप्लस का फोल्डेबल स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन 2 रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। वनप्लस का यह अपकमिंग डिवाइस Google Pixel Fold के साथ Samsung Galaxy Z Fold 5 को सीधी टक्कर देगा। कंपनी इसे ब्लैक और ग्रीन कलर में लॉन्च कर सकती है। 

फिलहाल अभी इस बात की किसी भी तरह से कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी इसका एक साथ ग्लोबल लॉन्च करेगी या फिर पहले चीन में लॉन्च करेगी और फिर बाद में इसकी एंट्री भारत और अमेरिका में होगी। 

OnePlus Open के फीचर्स

OnePlus Open में यूजर्स को 7.8 इंच की 2K एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। वनप्लस अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दे सकता है। वनप्लस ओपन को कंपनी 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। वनप्लस में यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही यह डिवाइस 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio से सबकी बत्ती गुल, 5G टावर लगाने के मामले में सबसे आगे है कंपनी, जानें कहां हैं Airtel

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement