Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

OnePlus Pad Go की पहली सेल आज से, इतने हजार रुपये का है सबसे सस्ता टैबलेट

फेस्टिव सीजन में अगर आप एक टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि वनप्लस ने अपने सस्ते टैबलेट OnePlus Pad GO की सेल आज 20 अक्टूबर से शुरू कर दी है। इसमें कंपनी कई सारे जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। आप इस टैबलेट को फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 20, 2023 11:57 IST
OnePlus Pad Go, oneplus pad go price, वनप्लस पैड गो, वनप्लस पैड गो सेल, oneplus pad go specs- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस ने इस स्मार्टफोन में बेहतरीन साउंड सिस्टम दिया है।

OnePlus Pad Go Sale in India: OnePlus Pad Go को वनप्लस ने हाल ही में लॉन्च किया था। यह कंपनी का सबसे सस्ता टैबलेट है। इससे पहले वनप्लस ने OnePlus Tablet को लॉन्च किया था। अगर आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि आज यानी 20 अक्टूबर से इसकी सेल शुरू हो गई है। इस सस्ते प्रीमियम टैबलेट में कंपनी ने कई सारे दमदार फीचर्स दिए हैं। वनप्लस पैड गो में यूजर्स को 11 इंच से बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। 

OnePlus Pad GO को आप आज से खरीद सकते हैं। इसे आप वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। आइए आपको इस टैबलेट के फीचर्स से लेकर प्राइस और ऑफर्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

OnePlus Pad GO प्राइस और ऑफर्स

वनप्लस ने OnePlus Pad GO के तीन वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किए हैं। अगर आप WiFi फीचर वाले 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल को खरीदते हैं तो आपको 19,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट LTE वाला है जिसकी कीमत 21,999 रुपये है। एक मॉडल 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे खरीदने के लिए आपको 23,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस मॉडल पर कंपनी आपको डिस्काउंट ऑफर भी दे रही है। अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से EMI पर खरीदते हैं तो आपको 2000 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। 

OnePlus Pad GO के फीचर्स 

  1. OnePlus Pad GO में यूजर्स को 11.35 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले पैनल 2.4K रेजोल्यूशन के साथ आता है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 
  2. OnePlus Pad GO में कंपनी ने MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया है। 
  3. स्टोरेज के लिए इसमें 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिलते हैं। 
  4. इसके रियर पैनल में 8MP का कैमरा और फ्रंट में भी 8MP का कैमरा मिलता है। 
  5. OnePlus Pad GO को पॉवर देने के लिए इसमें 8000mAh की बैटरी मिलती है जिसमें 33 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में आ गया अब तक का सबसे बड़ा फीचर, एक ही ऐप में चला पाएंगे अलग-अलग अकाउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement