Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Poco लॉन्च करने जा रहा है पॉवरफुल स्मार्टफोन सीरीज, 16GB रैम जैसे मिलेंगे तगड़े फीचर

एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज Poco F6 को लॉन्च कर सकती है। पोको की इस अपकमिंग सीरीज में ग्राहकों को सस्ते दाम में दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स मिल सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 04, 2024 18:50 IST
POCO F6 Pro, POCO F6 Pro price, POCO F6 Pro specs, POCO F6 Pro features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको की अपकमिंग सीरीज में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

अगर आप अपने लिए या फिर किसी दूसरे के लिए एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और आप पोको का फोन लेना चाहते हैं तो अच्छी खबर है। चाइनीज टेक कंपनी पोको जल्द ही एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। पोको की Poco F6 सीरीज को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही हैं। अब इस सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी सामने आ चुकी है। 

पोको Poco F6 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है जिसमें Poco F6 Pro और Poco F6 शामिल हो सकते हैं। अगर आप बजट से लेकर मिड रेंज में नया फोन लेना चाहते हैं तो यह सीरीज आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकती है। पोको की अपकमिंग सीरीज में यूजर्स को सस्ते दाम में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। 

सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुआ फोन

लॉन्च से पहले Poco F6 Pro को गीगबेंच लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। यहां पर Poco F6 Pro को मॉडल नंबर 23113RKC6G के साथ स्पॉट किया गया है। इसके मॉडल नंबर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसको ग्लोबली लॉन्च कर सकती है। गीगबेंच लिस्टिंग से इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। 

Poco F6 Pro में ग्राहकों को क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है। गीगबेंच लिस्टिंग के बाद यह कंफर्म हो गया है कि पोको इस सीरीज को जल्द ही बाजार में पेश कर सकती है। फिलहाल अभी इसको लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है।  

Poco F6 Pro के संभावित फीचर्स 

Poco F6 Pro में कंपनी 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले दे सकती है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के साथ आ सकता है। अपकमिंग फोन में यूजर्स को 16GB तक की रैम देखने को मिल सकती है। अगर इसके पॉवर की बात करें तो इसमें 1880mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। इसमें कंपनी 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio ने फिर लगाई बड़ी छलांग, देखते रह गए Airtel-Vodafone Idea और BSNL

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement