Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Realme ने कर ली तैयारी, Redmi के दबदबे को खत्म कर देगा यह धांसू फोन, अगले महीने होगा लॉन्च

Realme Narzo 70 Pro 5G को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी ने अपने इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। इसके अलावा डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाई गई है, जहां फोन के कई फीचर्स भी रिवील हुए हैं। यह पिछले साल लॉन्च हुए Realme Narzo 60 Pro 5G को रिप्लेस करेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 24, 2024 18:39 IST
Realme Narzo 70 Pro 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Realme Narzo 70 Pro 5G अगले महीने लॉन्च होगा। कंपनी ने इस फोन को टीज किया है।

Realme Narzo 70 Pro 5G जल्द भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने इस मिड बजट स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। इसके अलावा रियलमी अपने नंबर सीरीज में Realme 12+ भी अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च करेगी। रियलमी Narzo 70 Pro पिछले साल लॉन्च हुए 1TB स्टोरेज वाले सबसे सस्ते फोन Narzo 60 Pro को रिप्लेस करेगा। रियलमी ने इस फोन के कैमरा फीचर की डिटेल्स माइक्रोसाइट पर रिवील की है।

Redmi Note सीरीज को देगा कड़ी टक्कर

बता दें पिछले साल लॉन्च हुई Realme Narzo 60 Series अमेजन पर सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टफोन सीरीज में से एक है। रियलमी का यह अपकमिंग फोन कई मायनों में Redmi Note सीरीज को टक्कर दे सकता है। कंपनी ने अपने डेडिकेटेड माइक्रोसाइट पर कंफर्म किया है कि यह स्मार्टफोन अगले महीने यानी मार्च में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट का अभी खुलासा नहीं किया है।

ये फीचर्स हुए कंफर्म

Realme Narzo 70 Pro 5G की माइक्रोसाइट के मुताबिक, यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें भी पिछले मॉडल की तरह सर्कुलर कैमरा डिजाइन मिलेगा। इस फोन में 50MP का Sony IMX890 OIS प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में दो और कैमरे और LED फ्लैश लाइट दिए जाएंगे। यूजर्स को इस फोन में पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर सॉफ्टवेयर और कैमरा एक्सपीरियंस मिल सकता है।

Realme का यह अपकमिंग फोन भी Curved AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट के साथ आ सकता है। फोन में 12GB RAM के साथ 1TB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 80W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। इसके बैक में भी प्रीमियम वीगन लेदर डिजाइन देखने को मिल सकती है।

Realme 12+ 5G भी होगा लॉन्च

रियलमी अगले महीने Realme 12+ 5G स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगा। 6 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत भी लीक हो गई है। यह फोन 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में आ सकता है। इसमें MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ 12GB RAM और 256GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें - Vivo V30 Pro के ये 5 फीचर्स इसे बनाएंगे मिड बजट का 'फ्लैगशिप' फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement