Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Vivo V30 Pro के ये 5 फीचर्स इसे बनाएंगे मिड बजट का 'फ्लैगशिप' फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Vivo V30 Pro को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। वीवो ने इस स्मार्टफोन को Vivo V30 5G के साथ Flipkart पर लिस्ट किया है। वीवो का यह पहला मिड बजट स्मार्टफोन होगा, जो कई फ्लैगशिप फीचर्स के साथ आएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 24, 2024 18:09 IST
Vivo V30 Pro- India TV Hindi
Image Source : FILE Vivo V30 Series जल्द भारत में लॉन्च होगी।

Vivo V30 Series को जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी। इस स्मार्टफोन सीरीज को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro लॉन्च होंगे। कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को Zeiss कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करेगी। इससे पहले यह कैमरा सेटअप कंपनी की फ्लैगशिप X सीरीज में मिलता था। इस सीरीज का प्रो मॉडल यानी V30 Pro इसके अलावा कई तगड़े फीचर्स के साथ आएगा।

Vivo V30 Pro के 5 खास फीचर्स

  • Vivo V30 Pro में 120Hz 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो पिछले महीने लॉन्च हुए Vivo X100 सीरीज में दिया गया है। यह स्मार्टफोन Andaman Blue, Peacock Green और Classic Black कलर ऑप्शन में आएगा।
  • इस सीरीज के प्रो मॉडल में Zeiss ऑप्टिक्स के साथ-साथ Biotar, Sonar, Cinematic स्टाइल बोकेह इफेक्ट मिलेगा। यही नहीं, फोन का कैमरा सिने फ्लेयर प्रोट्रेट समेत कई तगड़े फीचर्स को सपोर्ट करेगा।
  • Vivo V30 Pro में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, इसका स्टैंडर्ड मॉडल Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 के साथ आएगा।
  • यह स्मार्टफोन 12GB LPDDR5X RAM  और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही, इसमें Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS 14 का सपोर्ट दिया जाएगा।
  • वीवो अपने इस मिड बजट स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 80W सुपरफास्ट चार्जिंग फीचर दे सकता है।

तगड़ा कैमरा सेटअप

Vivo V30 सीरीज के दोनों फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएंगे। इसके स्टैंडर्ड मॉडल में 50MP का मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का बोकेह सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं, इसके प्रो मॉडल में 50MP के मेन कैमरा के साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड और 50MP का प्रोट्रेट कैमरा मिलेगा। इसका कैमरा Zeiss ऑप्टिक्स को सपोर्ट करेगा। इसमें भी सेल्फी के लिए 50MP का कैमरा मिल सकता है। वीवो की इस स्मार्टफोन सीरीज की कीमत 25 हजार रुपये से 40 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ें - Google ने लाखों यूजर्स को दिया झटका, बंद करने जा रहा GPay पेमेंट ऐप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement