Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च होगा Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन

Redmi Note 12 Pro+ की तरह इसमें भी 200MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी इसमें नेक्स्ट जनरेश का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4X इन सेंसर जूम का भी फीचर दिया जाएगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 10, 2023 15:43 IST
Redmi Note 13 Pro+ in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी के इस स्मार्टफोन में आप हाई रेजोल्यूशन की फोटो को क्लिक कर पाएंगे।

पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रैंड्स की बात की जाए तो रेडमी का नाम जरूर लिया जाता है। भारत में रेडमी की बहुत ही ज्यादा फैन फॉलोइंग है। बजट सेगमेंट में रेडमी के स्मार्टफोन्स सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं।  कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में भारत में Redmi Note 12 को लॉन्च किया था, अब कंपनी नोट सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयार कर रही है। रेडमी बहुत जल्द भारत में Redmi Note 13 Series को लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज में रेडमी की तरफ से Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ को बाजार में लॉन्च किया जाएगा। 

अब लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में इस सीरीज के टॉप एंड वेरिएंट स्मार्टफोन यानी Redmi Note 13 Pro+ को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। टिपस्टर Digital Chat Station की मानें तो Redmi Note 13 Pro+ में हाई रेजोल्यूशन का कैमरा दिया जाएगा। लीक्स मानें तो Redmi Note 12 Pro+ की तरह इसमें भी 200MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी इसमें नेक्स्ट जनरेश का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4X इन सेंसर जूम का भी फीचर दिया जाएगा। 

खास फीचर से लैस होगा कैमरा

इस फीचर का फोटोग्राफी में जमकर इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसकी मदद से आप जूम करके भी शानदार क्वालिटी में फोटो क्लिक कर पाएंगे। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में कर्व्ड एज वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। अगर कंपनी इसमें कर्व्ड एज डिस्प्ले देती है तो यह कंपनी की पहली सीरीज होगी जिसमें कर्व्ड डिस्प्ले उपलब्ध होगी। 

इस स्मार्टफोन में रेडमी अपने ग्राहकों को प्रीमियम फीचर्स भी उपलब्ध कराएगी। डिस्प्ले 1.5K रेजोल्यूशन के साथ आएगा। इसके साथ ही डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 5000mAh बड़ी बैटरी मिलेगी। सबसे खास बात यह है कि इसमें 120Hz का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- गूगल ने Android 14 में दिया कमाल का फीचर, 2G नेटवर्क को कर सकेंगे डिसेबल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement