Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जियो का सस्ता प्लान, इस रिचार्ज प्लान में मिल रही 11 महीने की लंबी वैलिडिटी और भरपूर डेटा

टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के पास सबसे ज्यादा ग्राहक मौजूद हैं। कंपनी ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स को अलग अलग कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। अगर आप जियो के एक सस्ते और किफायती प्लान्स को तलाश रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ही शानदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 26, 2023 15:06 IST
Jio News, Jio Offer, jio Cheapest News, Tech news, Tech news in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान।

Reliance Jio Cheapest News: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस है। इतने बड़े यूजरबेस का कंपनी बखूबी ध्यान रखती है। जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियों को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है और उसमें सस्ते-महंगे हर तरह के प्लान को ऐड किया है। यूजर्स अपनी जरूरत के मुताबिक प्लान को खरीद सकते हैं। जियो के पास शॉर्ट टर्म के साथ साथ लॉन्ग टर्म वाले प्लान भी मिलते हैं।  

अगर आप जियो यूजर हैं  और एक किफायती प्लान की तलाश में है तो हम आपको कंपनी के एक सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग और डेटा की भी सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं कई महीने तक आपको बार बार रिचार्ज के झंझट से भी फुर्सत मिल जाएगी। 

ग्राहकों को मिलेगी लंबी वैलिडिटी 

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 895 रुपये का आता है। इसमें आपको कंपनी 11 महीने की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। आप 336 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा का फायदा ले सकते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 24GB डेटा ऑफर करती है यानी आप हर महीने सिर्फ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio News, Jio Offer, jio Cheapest News, Tech news, Tech news in Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ आपको इसमें फ्री एसएमएस का भी फायदा मिलता है। आप हर महीने 50SMS इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी इसमें कुछ एडिशनल बेनेफिट्स भी देती है। आप इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड को भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इस रिचार्ज प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि ये सभी यूजर्स के लिए नहीं हैं। यह प्लान सिर्फ उनके लिए जो जियो फोन इस्तेमाल करते हैं। 

इस प्लान में मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी

अगर आप जियो के एक सामान्य प्रीपेड यूजर हैं और एक एनुअल प्लान की तलाश में हैं तो आप कंपनी का 2,999 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कंपनी 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर करती है। अगर आप 2545 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको 336 दिन की वैलडिटी मिलेगी जिसमें आप हर दिन 1.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 2023 खत्म होने से पहले Airtel का धमाका, बिना डेली डेटा लिमिट के साथ लॉन्च किए दो प्रीपेड प्लान्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement