Monday, May 06, 2024
Advertisement

एक रिचार्ज के बाद 365 दिन तक नहीं लेना पड़ेगा कोई दूसरा प्लान, हर दिन मिलेगा 2.5GB डेटा

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सस्ते दाम में किफायती प्लान्स उपलब्ध कराती है। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो की लिस्ट में 3 तरह के प्रीपेड एनुअल प्लान्स मौजूद है। हम आपको जियो के 3662 रुपये वाले किफायती प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं। इसमें यूजर्स को कई सारे बेनेफिट्स मिलते है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 17, 2023 10:57 IST
Reliance, Jio, Reliance Jio, Jio Cheapest Plan, Cheapest Plan of Jio, Jio Offer, Jio Diwali Offer, J- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस प्लान में यूजर्स को जमकर डेटा भी मिलता है।

Reliance Jio Annual Recharge Plans: रिलायंस जियो देश की टेलीकॉम सेक्टर की देश की सबसे बड़ी कंपनी है। जियो के पास ही सबसे ज्यादा ग्राहक है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की कैटेगरी को कई सेक्शन में डिवाइड कर रखा है। जियो के पास अलग अलग कीमत, वैलिडिटी , डेटा के आधार पर कई सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं। जियो के पास शार्ट टर्म के कई प्लान्स तो हैं ही लेकिन इसके साथ ही जियो के पास 3 तरह के एनुअल प्लान्स भी मौजूद हैं। रिलायंस जियो की लिस्ट में 2,999 और 2,545 रुपये के साथ ही 3662 रुपये वाला प्रीपेड एनुअल प्लान शामिल है। 

मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली रिलायंस जियो के पास पॉपुलस एंटरटेनमेंट, डाटा बूस्टर, जियो फोन एनुअल प्लान्स, जियो फोन प्रीपेड प्लान्स, नो डेली लिमिट प्लान्स, जियो फोन डाटा ऐड प्लान, Popular, Entertainment,  Data Booster, Annual, Jio Phone Prepaid Plan, Prepaid Data plans,  JioPhone Data Add-on, No Daily Limit, International Roaming

Packs जैसे कई सारी कैटेगरी मौजूद है। आप अपनी सुविधा के अनुसार इस लिस्ट से कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 

आज हम आपको जियो के सबसे महंगे और धांसू प्लान्स जो कि 3662 रुपये का है के बारें जानकारी देने वाले हैं। जियो के इस किफायती प्लान्स में यूजर्स को एक दो नहीं बल्कि कई सारे बेनेफिट्स मिलते हैं। 

3662 रुपए वाला जियो रिचार्ज प्लान

अगर आप रिलायंस जियो के 3662 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को लेते हैं तो आपको इसमें 365 दिन यानी 1 साल की वैलिडिटी मिलती है। जियो इस प्लान में यूजर्स को कुल 2.5 जीबी डेली डेटा ऑफर करती है। इस तरह पूरे साल आप इस प्लान में कुल 912.5 जीबी डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। Reliance Jio के इस रिचार्ज पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। यानी आप बिना किसी टेंशन के देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री में वॉइस कॉल कर सकते हैं। इस प्लान में हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। 

अगर इस प्लान में मिलने वाले OTT ऑफर्स की बात करें तो इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को  Sony LIV, ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही इसमें Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud की मेंबरशिप भी फ्री में मिलती है। जो ग्राहक जियो का 5G नेटवर्क को यूज कर रहे हैं वो इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- OTT के बाद अब Netflix खोलने जा रहा है फिजिकल स्टोर, फैंस को मिलेंगी खास सुविधाएं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement