Friday, May 03, 2024
Advertisement

44 करोड़ सिम यूजर्स की हुई मौज, 84 दिन के लिए फ्री में मिलेगा Netflix और 5G डेटा

अगर आप जियो यूजर हैं तो आप अब फ्री में नेटफ्लिक्स का फायदा उठा सकते हैं। जियो की प्रीपेड प्लान्स लिस्ट में दो ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जिनमें यूजर्स को फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इतना ही नहीं दोनों ही प्लान्स में जियो यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी देता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 27, 2023 8:21 IST
jio prepaid plan with free netflix, jio 84 days validity plan with free netflix, jio 84 days validit- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

Reliance jio free netflix offer: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से अधिक का यूजर बेस है। अपने सभी ग्राहकों का कंपनी बखूब ध्यान रखती है और इसीलिए कंपनी समय समय पर आकर्षक प्लान लाती रहती है। जियो के पास वैसे तो ढेर सारे प्रीपेड प्लान हैं लेकिन अगर आप एक ऐसे प्लान की तलाश  में जिसमें हाई स्पीड डेटा और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिले तो हम आपको इसकी जानकारी देने वाले हैं। 

रिलायंस जियो की लिस्ट में दो ऐसे धाकड़ प्लान मौजूद हैं जिसमें आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ ढेर सारा अनलिमिटेड 5G डाटा मिलता है। ये दोनों ही प्लान्स बेहद किफायती प्राइस रेंज में आते हैं। आइए आपको जियो के इन दोनों प्लान्स की डिटेल में जानकारी देते हैं। 

जियो का 1,499 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के पास 1,499 रुपये का प्लान मौजूद है। यह आपको थोड़ा सा महंगा लग सकता है लेकिन इसमें कंपनी शानदार ऑफर्स देती है। इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप सभी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा ले सकते हैं। जियो यूजर्स को इसमें डेली 100 SMS भी देती है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कुल 252GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 3GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो के इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है। इसके साथ ही आप इसमें जियो टिवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का भी फायदा उठा सकते हैं। 

जियो का 1099 रुपये वाला प्लान

अगर आपको जियो का 1499 रुपये वाला प्लान महंगा लगता है तो आप 1099 रुपये से रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में भी आपको कई सारे ऑफर मिलते हैं। इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन की है और इस दौरान आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। इसमें भी जियो डेली 100 SMS देती है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा देती है यानी आप डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो अपने इस प्लान में भी 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री देता है। 

अनलिमिटेड 5G डेटा का ऑफर

दोनों ही रिचार्ज प्लान में यूजर्स को फ्री डेटा, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग  के साथ साथ एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी मिलता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G डेटा की सर्विस चालू है तो आप फ्री में हाई स्पीड डेटा का फायदा उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Smart TV खरीदने की है प्लानिंग तो ध्यान दें! ये दो दिग्गज कंपनियां भारत में जल्द बंद कर सकती हैं अपना कारोबार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement