Friday, May 03, 2024
Advertisement

Jio ने बंद किया 119 रुपये का प्लान, जानें अब सस्ते प्लान के लिए कितना खर्च करना पड़ेगा

जियो का 119 रुपये का रिचार्ज प्लान अब तक कंपनी का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान हुआ करता था लेकिन अब यूजर्स इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे। जियो ने इस प्लान को खत्म कर दिया है। अब जियो की लिस्ट में सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान 149 रुपये का है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 26, 2023 15:02 IST
Reliance, Reliance Jio, Jio Cheapest Plan, Jio Cheapest Recharge Plan, Jio News, Jio Offer, Jio best- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो यूजर्स को अब सस्ते प्लान के लिए पहले की तुलना में अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Reliance Jio Prepaid cheapest Recharge Plan: वैसे तो रिलायंस जियो की तरफ से हमेशा ही गुड न्यूज मिलती है लेकिन अब जियो यूजर्स के लिए एक बैड न्यूज सामने आई है। जियो ने अपना सबसे किफायती और सस्ता रिचार्ज प्लान खत्म कर दिया है। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट से 119 रुपये वाले प्लान को हटा दिया है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद था जो कम समय के लिए डेटा और वैलिडिटी चाहते थे। 

जियो का 119 रुपये का रिचार्ज प्लान अब तक कंपनी का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान हुआ करता था लेकिन अब यूजर्स इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे। जियो ने इस प्लान को खत्म कर दिया है। अब जियो की लिस्ट में सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान 149 रुपये का है। यानी अब जियो यूजर्स को सस्ते प्लान के लिए पहले की तुलना में 30 रुपये ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे। 

आपको बता दें कि 119 रुपये में जियो यूजर्स को शानदार ऑफर्स मिलते थे। कंपनी इसमें ग्राहकों को कुल 14 दिनों की वैलिडिटी देती थी। इसके साथ ही इसमें हर दिन 1.5GB डाटा ऑफर किया जाता था। इस प्लान में डेली 100 SMS भी मिलते थे। इसमें कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता था। 

119 रुपये वाले प्लान से ज्यादा वैलिडिटी ऑफर

अब यूजर्स को सस्ते प्लान के लिए 149 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ेगा। इस प्लान में यूजर्स को 1GB डेटा डेली मिलता है। भले ही इसमें 119 रुपये के प्लान की तुलना में कम डेटा दिया जाता है लेकिन इसकी वैलिडिटी अधिक है। 149 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 12 में होगा Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर और 24GB की रैम, रॉकेट की तरह मिलेगी परफॉर्मेंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement