Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Samsung ने इस 5G फोन के दाम में की भारी कटौती, यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

Samsung Discount Offer: अगर आप सैमसंग के फैंस हैं और कम दाम में प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने SAMSUNG Galaxy A14 5G के दाम में भारी कटौती कर सकते हैं। इस समय आप इस फोन को 10 हजार से कम कीमत में भी खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 14, 2024 11:55 IST
Samsung, Samsung Offer, Samsung Discount Offer, Samsung big Discount Offer, Samsung Price cut Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के स्मार्टफोन में आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

स्मार्टफोन सेगमेंट में सैमसंग एक बड़ा नाम है। करोड़ों लोग सैमसंग के फोन को इस्तेमाल करते हैं। अगर किसी एक सेगमेंट की बात की जाए तो भारतीय स्मार्टफोन मार्केट के मिड रेंज सेगमेंट में सैमसंग की तगड़ी पकड़ है। सैमसंग समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डील्स भी ऑफर करता रहता है। अगर आप आप मिड रेंज सेगमेंट में एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। 

सैमसंग बजट और मिड रेंज सेगमेंट में भी सैमसंग के पास कई सारे शानदार स्मार्टफोन मौजूद हैं। इन्हीं में से एक फोन है SAMSUNG Galaxy A14 5G जिसे आप इस सेगमेंट का सबसे सुंदर स्मार्टफोन कह सकते हैं। अगर आप कम दाम में एक प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

सैमसंग ने घटाई प्रीमियम फोन की कीमत

आपके लिए खुशखबरी यह है कि SAMSUNG Galaxy A14 5G अभी तक ग्राहकों के लिए 20 हजार रुपये से ज्यादा कीमत में ऑफर किया जा रहा था लेकिन अब इसके दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। SAMSUNG Galaxy A14 5G पर अभी ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन को खरीदकर आप अपने फ्रैंड्स के बीच में भौकाल मचा सकते हैं। आइए आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

SAMSUNG Galaxy A14 5G को अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आप अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह फोन 20,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर अचानक से 23% का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ आप हजारों रुपये बचा सकते हैं। 

Samsung, Samsung Offer, Samsung Discount Offer, Samsung big Discount Offer, Samsung Price cut Offer

Image Source : फाइल फोटो
सैमसंग के प्रीमियम फोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। SAMSUNG Galaxy A14 5G को कंपनी ने पिछले सा जनवरी महीने में लॉन्च किया था। इसके साथ ही इस पर कंपनी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के यूजर्स को 5% का कैशबैक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। फ्लिपकार्ट स्पेशल प्राइस ऑफर में ग्राहकों को कूपन और कैशबैक के साथ 5000 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट भी दे रहा है। 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट SAMSUNG Galaxy A14 5G पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप अपने पुराने फोन को 13,600 रुपये तक एक्सचेंज कर सकते हैं। हालांकि आपको एक्सचेंज वैल्यू कितनी मिलेगी यह आपके पुराने फोन के कंडीशन पर निर्भर करगी। सभी ऑफर्स को मिलाकर आप इस दमदार मिडरेंज सेगमेंट के फोन को बजट सेगमेंट के प्राइस में खरीद सकते हैं। 

SAMSUNG Galaxy A14 5G के स्पेसिफिकशन्स

  1. SAMSUNG Galaxy A14 5G में कंपनी ने 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। 
  2. SAMSUNG Galaxy A14 5G का डिस्प्ले पैनल एलसीडी का है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है जिसे आप एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  4. SAMSUNG Galaxy A14 5G में कंपनी ने 5nm बेस्ड Exynos 1330 प्रोसेसर दिया है। 
  5. SAMSUNG Galaxy A14 5G में कंपनी ने 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. SAMSUNG Galaxy A14 5G में यूजर्स ने 50+2+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। 
  7. स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की बैटरी दी है जिसमें 15 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Airtel ने 28 दिन की वैलिडिटी का टेंशन किया खत्म, अब 35 दिन तक एक्टिव रहेगी सिम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement