Friday, June 14, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy F34 5G के दाम हुए धड़ाम, हजारों रुपये सस्ता हुआ धाकड़ फोन

Samsung Galaxy F34 5G Price Cut: अगर आप सैमसंग का एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय सैमसंग ने अपने कई सारे स्मार्टफोन्स के प्राइस में बड़ी कटौती कर दी है। अभी आप सैमसंग के Galaxy F34 5G स्मार्टफोन को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 23, 2024 6:28 IST
FlipKart, Motorola, samsung, Samsung Galaxy F34 5G, Motorola G64 5G, Samsung Galaxy F34 5G price on - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के इस स्मार्टफोन से आप नॉर्मल हैवी टास्क वाले काम भी कर सकते हैं।

Samsung Galaxy F34 5G Price Cut: सैमसंग लवर्स के लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने अपने एक दमदार फोन की कीमत को लगभग आधा कर दिया है। अगर आप मिड रेंज सेगमेंट में एक तगड़ी परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। अभी आप Samsung Galaxy F34 5G को उसके दाम से करीब आधे कीमत में खरीद सकते हैं। 

आपको सैमसंग से फोन्स पसंद हैं तो अभी इसे सस्ते कीमत पर खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy F34 5G को कम कीमत में खरीदने का यह शानदार मौका ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट दे रहा है। फ्लिपकार्ट में इस फोन पर इस समय हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे आप अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। आइए आपको Samsung Galaxy F34 5G पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

सस्ता हुआ सैमसंग का दमदार फोन

आपको बता दें कि Samsung Galaxy F34 5G मिड रेंज को टार्गेट करता है। इस सेगमेंट में इस स्मार्टफोन की अच्छी खासी डिमांड रही है। फ्लिपकार्ट में यह फोन 24,499 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन अब इसकी कीमत काफी कम हो चुकी है। फ्लिपकार्ट अभी इस पर ग्राहकों को 46% की छूट दे रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा राह है।  अगर आप Samsung Galaxy F34 5G को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो आपको 5% का कैशबैक भी मिलेगा। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हैं और आपको पूरी वैल्यू मिल जाती है तो 10, 100 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।  

Samsung Galaxy F34 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy F34 5G में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। वीडियो स्ट्रीमिंग या फिर ओटीटी स्ट्रीमिंग के दौरान आपको बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे। 
  2. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एमोलेड पैनल दिया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है साथ ही इसमें 1000 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है जो कि One UI 5.1 पर बेस्ड है। 
  4. Samsung Galaxy F34 5G पर कंपनी ने 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50+8+2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। आप इसे 25W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Realme 12 Pro 5G के दाम में बड़ी गिरावट, 12GB वाला फोन 26% तक सस्ता हो गया प्रीमियम फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement