Friday, March 29, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy F54 5G हुआ लॉन्च, इन खास फीचर्स से है लैस

Samsung Galaxy F54 Features: अगर आप फोटोग्राफी करने के शौकीन है तो आपको यह स्मार्टफोन काफी पसंद आने वाला है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: June 06, 2023 18:05 IST
Samsung Galaxy F54 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy F54 5G

Samsung Galaxy F54 5G Launch: भारतीय सैमसंग फैन्स पिछले काफी दिनों से सैमसंग के मिड रेंज प्रीमियम स्मार्टफोन  Samsung Galaxy F54 5G का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज उसे कंपनी ने लॉन्च कर दिया है। प्राइस सेगमेंट को देखते हुए कंपनी ने यूजर्स को इसमें फ्लैगशिप स्मार्टफोन वाले कई फीचर्स दिए हैं। अगर आप फोटोग्राफी करने के शौकीन है तो आपको यह स्मार्टफोन काफी पसंद आने वाला है। कंपनी ने इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। प्राइसिंग की बात करें तो सैमसंग इसे 27,999 रुपये के बजट में लॉन्च किया है।

कंपनी ने दी जानकारी

सैमसंग इंडिया के एमएक्स डिवीज़न के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने कहा कि सैमसंग में हम शक्तिशाली डिवाईसेज़ द्वारा ग्राहकों को सशक्त बनाना चाहते हैं। Galaxy F54 5G का लॉन्च सार्थक इनोवेशन लाने की हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है, ताकि यूज़र्स अपनी पूरी क्षमता का विकास कर सकें। नाईटोग्राफी और एस्ट्रोलैप्स जैसी विशेषताओं और अतुलनीय 120 हर्ट्ज़ के सुपर एमोलेड+ डिस्प्ले, 6000 एमएएच की बैटरी और अगले चार ऑपरेटिंग सिस्टम्स के अपग्रेड के साथ हम Galaxy F54 5G में यूज़र्स को जबरदस्त अनुभव पेश कर रहे हैं।

फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अजय वीर यादव ने कहा कि आज की टेक फर्स्ट दुनिया में लेटेस्ट टेक्नॉलॉजी में अपग्रेड करना लोगों की जरूरत बन गया है। प्रीमियम स्मार्टफोन के सेगमेंट में तो यह और भी ज्यादा जरूरी है, जिसमें ग्राहक हमेशा उन्नत कैमरा और लंबी बैटरी लाईफ के साथ लेटेस्ट डिवाईस तलाशते रहते हैं। फ्लिपकार्ट में हम भारत में हर ग्राहक को सर्वश्रेष्ठ और सबसे उपयोगी उत्पाद उपलब्ध कराने में यकीन करते हैं। सैमसंग Galaxy F54 5G के साथ हम प्रीमियम सेगमेंट में बढ़ती मांग को पूरा करेंगे।

Samsung Galaxy F54 5G की ये है खासियत

Samsung Galaxy F54 5G  स्मार्टफोन में 6.7 इंच की FHD+ SUPER AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में कंपनी ने 120 Hz रिफ्रेश रेट का फीच दिया है। Samsung Galaxy F54 5G में आपको Exynos 1380 प्रोसेसर मिलेगा। स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। इसे आप 25W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं। Samsung Galaxy F54 5G के रियर में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें आपको प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का मिलेगा। AI की मदद से आप इस स्मार्टफोन में बेहतरीन नाइट फोटोग्राफी भी कर सकेंगे। Samsung Galaxy F54 5G के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसमें 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement