Friday, July 26, 2024
Advertisement

Samsung का फैंस को बड़ा झटका, Galaxy F55 5G आज भारत में नहीं होगा लॉन्च

अगर आप सैमसंग के फैंस तो आपके लिए जरूरी खबर है। सैमसंग आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F55 5G को लॉन्च करने वाला लेकिन अब इस फोन की लॉन्चिंग को रोक दिया गया है। अब यह स्मार्टफोन आज यानी 17 मई को नहीं लॉन्च किया जाएगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 17, 2024 6:10 IST
Samsung Galaxy F55 5G, Samsung Galaxy F55 5G launch date, Samsung Galaxy F55 5G price, Samsung Galax- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए अब फैंस को कुछ और दिन का इंतजार करना पड़ेगा।

अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं और सैमसंग के स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। दरअसल सैमसंग ने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है। अगर आप भी सैमसंग के अपकमिंग फोन Samsung Galaxy F55 5G के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे तो बता दे कि अब यह स्मार्टफोन अभी भारत में नहीं लॉन्च होगा। अब सैमसंग फैंस को इस फोन के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। 

आपको बता दें कि सैमसंग की तरफ से ऐलान किया गया था कि Samsung Galaxy F55 5G को 17 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आज लॉन्च करने वाली थी लेकिन अब इसकी लॉन्चिंग को रोक दिया गया है। 

Samsung Galaxy F55 5G वीगन लेदर डिजाइन के साथ एंट्री करने वाला था लेकिन अब फैंस का इंतजार बढ़ गया है। कंपनी ने इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। कंपनी ने इसके लॉन्चिंग को लेकर टीजर भी जारी कर दिए थे लेकिन अब अचानक ही इसकी भारत लॉन्चिंग को रोक दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने इसके कारण का खुलासा नहीं किया है। 

इस दिन लॉन्च होगा स्मार्टफोन

कंपनी ने आज की लॉन्च डेट स्थगित करने के साथ ही फैंस को नई लॉन्च डेट भी दे दी है। Samsung Galaxy F55 5G अब भारत में 27 मई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के साथ ही फैंस और ग्राहकों को सेल से जुड़ी जानकारी भी शेयर की जाएगी। आपको बता दें कि सैमसंग ने ट्वीट करके बताया है कि इस फोन की कीमत को लेकर भी संकेत दिए हैं। सैमसंग ने अपने ट्वीट में कहा कि इसकी शुरुआती कीमत 2X999 हो सकती है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन को 20 हजार रुपये से लेकर 29,999 रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy F55 5G के संभावित फीचर्स

  1. Samsung Galaxy F55 5G में यूजर्स को 6.7 इंच का सुपर एमोलेड पैनल मिल सकता है। 
  2. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट मिल सकता है। 
  3. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा OIS फीचर्स के साथ आएगा। 
  4. इसके कैमरा सेटअप में ग्राहकों को 50+8+2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिल सकता है। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 50MP का कैमरा मिल सकता है। 
  6. Samsung Galaxy F55 5G को कंपनी 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है। 
  7. इस स्मार्टफोन में कंपनी 25W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट देगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone लेने का दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका, सस्ते एंड्रॉयड की कीमत पर मिल धांसू फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement