Friday, April 26, 2024
Advertisement

50 इंच की Smart TV अब 30 हजार रुपये से कम में, यहां मिल रहा है छप्पर फाड़ डिस्काउंट ऑफर

अगर आप अपने घर के लिए एक बड़ी स्क्रीन की स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए अभी शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट में इस समय कई दिग्गज ब्रैंड के 4K टीवी पर हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप 50 इंच और इससे बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्ट टीवी को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 13, 2024 23:01 IST
Smart TV, Smart TV Offer, SMart TV discount Offer, Smart TV Discount Offer, Smart TV Price Drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

अगर आप अपने घर के लिए एक बड़ी स्क्रीन का स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके पास अभी शानदार मौका है। अभी आप बेहद सस्ते दाम में बिग स्क्रीन वाली टीवी को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर अभी स्मार्ट टीवी पर अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। सेल ऑफर में आप हजारों रुपये की बचत के साथ 4K स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। 

2024 के शुरुआती महीने से ही स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट आ गया है। अगर आप अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो शायद आपको फ्लिपकार्ट के ऑफर का फायदा लेना चाहिए। फ्लिपकार्ट MI, LG, Acer, Samsung, Motorola जैसे बड़े बड़े ब्रैंड की स्मार्ट टीवी पर हैवी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। फ्लिपकार्ट सेल ऑफर में आप अभी 30 हजार रुपये से कम में भी 50 इंच डिस्प्ले वाली स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। 

Mi X Series 50 inch LED Smart Google TV

अगर आप शाओमी के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। शाओमी की Mi X Series 50 inch LED Smart Google TV को अभी सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट X सीरीज टीवी पर हैवी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। शाओमी की यह स्मार्ट टीवी 4K डॉल्बी विजन और डॉल्बी आडियो फीचर के साथ आती है। इसमें ग्राहकों को 50 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। 

Smart TV, Smart TV Offer, SMart TV discount Offer, Smart TV Discount Offer, Smart TV Price Drop

Image Source : फाइल फोटो
शाओमी फैंस अभी सस्ते दाम में एमआई की बिग स्क्रीन वाली टीवी खरीद सकते हैं।

Mi X Series 50 inch LED Smart Google TV की की कीमत की बात करें तो यह फ्लिपकार्ट पर 44,999  है। अभी इस पर फ्लिपकार्ट 28% की छूट ऑफर कर रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप इसमें 1,250 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट इसमें ग्राहकों को 3,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी में Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube जैसे ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन दिया है। 

Acer Advanced I Series 4K LED Smart Google TV

फ्लिपकार्ट की सेल में एसर की इस स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप सस्ते दाम में बड़ी स्क्रीन वाली टीवी चाहते हैं तो Acer Advanced I Series 4K LED Smart Google TV की डील आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। इस स्मार्ट टीवी में आपको 50 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 36W का साउंड आउटपुट दिया गया है। एसल ने इस गूगल टीवी पर Dolby Vision-Atmos का फीचर भी दिया है। 

Smart TV, Smart TV Offer, SMart TV discount Offer, Smart TV Discount Offer, Smart TV Price Drop

Image Source : फाइल फोटो
फ्लिपकार्ट की सेल में एसर की 4K टीवी की डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है।

अगर Acer Advanced I Series 4K LED Smart Google TV के कीमत की बात करें तो यह फ्लिपकार्ट पर वैसे तो 49,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 46% का हैवी डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी पर भी आप एक्सचेंज ऑफर में 3,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन में 2 माइक्रोफोन्स क्यों देती हैं मोबाइल कंपनियां, क्या आपको पता है इसका कारण?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement