Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Tecno Pova 6 Pro की पहली सेल आज से, लॉन्च ऑफर में कंपनी फ्री में दे रही स्पीकर

टेक्नो ने मार्च के महीने में भारतीय यूजर्स के लिए बाजार में Tecno Pova 6 Pro को लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। आप आज से Tecno Pova 6 Pro को अमेजन से खरीद सकते हैं। इसमें 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 04, 2024 10:09 IST
Tecno Pova 6 Pro 5G, Tecno Pova 6 Pro 5G Launch, Tecno Pova 6 Pro 5G Sale, Tecno Pova 6 Pro 5G Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो टेक्नो के यूनिक डिजाइन वाले स्मार्टफोन की सेल की शुरू।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो ने मार्च के आखिरी में अपने फैंस के लिए Tecno Pova 6 Pro को भारतीय ग्राहकों के लिए पेश किया था। कंपनी की तरफ से इस फोन को बजट सेगमेंट में उतारा गया था। अगर आप 20 हजार रुपये से कम का नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। टेक्नो ने इस नए स्मार्टफोन को यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया है। 

Tecno Pova 6 Pro की आज यानी 4 अप्रैल से भारत में सेल शुरू हो गई है। कंपनी ने बेहद कम प्राइस रेंज में इसमें ऐसे दमदार फीचर्स ग्राहकों को दिए हैं जो किसी और स्मार्टफोन में आपको देखने को नहीं मिलते। POVA 6 Pro एक 5G स्मार्टफोन है ऐसे में बजट सेगमेंट में यह आपके लिए बेहतर ऑप्शन बन सकता है। 

अगर आप Tecno Pova 6 Pro को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं। लॉन्च ऑफर में टेक्नो अपने ग्राहकों को तगड़ा ऑफर भी दे रही है। अगर आप इसे सेल से खरीदते हैं तो आपको 2000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ एक दमदार स्पीकर्स भी फ्री दिया जा रहा है। 

कंपनी ने दिया यूनिक डिजाइ

टेक्नो ने Tecno Pova 6 Pro को एक यूनिक डिजाइन  के साथ बाजार में पेश किया है। इसके बैक पैनल में एलईडी लाइट्स के साथ Arc Interface दिया गया है। इसके साथ ही इसमें फ्लैगशिप लेवल का रियर कैमरा सेटअप और साथ में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें यूजर्स को 70W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। 

Tecno Pova 6 Pro कीमत और ऑफर्स

टेक्नो ने Tecno Pova 6 Pro को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसका बेस वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं इसका दूसरा अपर वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। 8GB रैम वाले वेरिएंट को लेने के लिए आपको 19,999 रुपये और 12GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को लेने के लिए आपको 21,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसमें ग्राहकों को कॉमेट ग्रीन और मीटियोराइट ग्रे दो कलर ऑप्शन मिलते हैं। 

कंपनी सेल ऑफर में किसी भी बैंक कार्ड से पेमेंट करने के पर 2000 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट ऑफर के बाद आप दोनों ही वेरिएंट को 17,999 रुपये और 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी इसमें ग्राहकों को Tecno S2 स्पीकर फ्री में दे रही है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। 

Tecno Pova 6 Pro के फीचर्स

  1. Tecno Pova 6 Pro में 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया गया है। 
  2. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।
  3. इसमें MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया गया है जिससे आप इससे हैवी टास्क वाले काम भी कर  सकते हैं। 
  4. Tecno Pova 6 Pro में 12GB तक की रैम और 256GB की स्टोरेज मिलती है। 
  5. Tecno Pova 6 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 70W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होती है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसमें यूजर्स को 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो कि AI फीचर्स से लैस है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Tecno Pova 6 Pro में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio के आगे फेल हुए Airtel-VI, कंपनी से जुड़े 41 लाख से ज्यादा नए यूजर्स, जानें बाकी का हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement