Sunday, April 28, 2024
Advertisement

iPhone SE 4 को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, iPhone 14 से दमदार होगें कई फीचर्स

एप्पल बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए एक नया सस्ता आईफोन पेश करने जा रहा है। खास बात यह है कि सस्ता होने के बावजूद इस स्मार्टफोन में यूजर्स को iPhone 14 जैसे टॉप क्लास फीचर्स मिलने वाले हैं। iPhone SE 4 में यूजर्स को iPhone 14 की ही तरह बॉक्सी डिजाइन देखने को मिलेगा। कंपनी इसे यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ पेश करेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 11, 2023 11:48 IST
Upcoming iphone SE 4, Apple, iPhone 14, iPhone 14 News, iPhone SE 4, iPhone SE 4 Launch, iPhone SE 4- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iphone SE 4 5G में ग्राहकों को इस बार कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Upcoming iphone SE 4 5G Big Update: अगर आप एक लेटेस्ट और सस्ता आईफोन लेना चाहते हैं तो टेक जायंट एप्पल जल्द ही आपको यह मौका देना वाला है। एप्पल अपने फैंस के लिए जल्द ही मार्केट में एक सस्ता आईफोन लॉन्च कर सकता है। दरअसल हम जिस सस्ते आईफोन की बात कर रहे है वह iPhone SE 4 होगा। एप्पल के इस आईफोन को लेकर पिछले कई महीने से लीक्स सामने आ रही हैं। iPhone SE 4 की लेटेस्ट लीक में इसके कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। 

एप्पल फैंस लंबे समय से iPhone SE 4 का इंतजार कर रहे हैं। लीक्स की मानें तो यह बेहद सस्ता होने वाला है। iPhone SE 4 पिछले साल लॉन्च किया गया iPhone SE 3 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। एप्पल आईफोन एसई 4 को 2024 की पहली छमाही में लॉन्च कर सकती है। लीक्स की मानें तो एप्पल आईफोन एसई 4 में फैंस को iPhone 14 जैसे ही फीचर्स मिलेंगे।

iPhone SE 4  5G में मिलेंग दमदार फीचर्स

लीक्स की मानें तो iPhone SE 4 में एप्पल लवर्स को A16 Bionic चिपसेट दिया जा सकता है। बैटरी सेक्शन को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone SE 4 में ग्राहकों को iPhone 14 से बड़ी बैटरी मिलेगी। आईफोन 14 में यूजर्स को 3279mAh की बैटरी मिलती है। लीक्स के मुताबिक iPhone SE 4 में  iPhone 14 से करीब 50 प्रतिशत बड़ी बैटरी मिल सकती है। 

USB Type C में मिलेंगे टॉप क्लास फीचर्स

कंपनी iPhone 14 की ही तरह  iPhone SE 4 को भी बॉक्सी डिजाइन, पतले बेजल्स, फेस आईडी, डुअल रियर कैमरा दे सकती है। माना जा रहा है कि यह मॉडल भी USB Type C पोर्ट के साथ ही लॉन्च होगा। अपने ट्रेशनल आईफोन मॉडल की ही तरह एप्पल इस सस्ते आईफोन में अलर्ट स्लाइडर भी मिलेगा। 

आपको बता दें कि  iPhone SE 4 की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल अभी तक एप्पल की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके लेकर जो भी खबरे अभी तक सामने आई हैं वह लीक्स ही हैं। लेटेस्ट लीक के मुताबिक कंपनी इसे अगले साल यानी 2024 में जुलाई तक मार्केट में पेश कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- भूल जाएंगे महंगा आईफोन, कल लॉन्च होने जा रहा है iQOO 12, इसके क्रेजी फीचर्स बना देंगे दीवाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement