Saturday, April 27, 2024
Advertisement

वोडाफोन आइडिया ने पेश किया खास ऑफर, 199 रुपये में कंपनी देगी 50GB ज्यादा डेटा

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त प्लान लेकर आई है। कंपनी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने यूजर्स को अलग अलग रिचार्ज प्लान्स में अलग अलग एक्स्ट्रा बेनेफिट्स दे रही है। कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस से पहले फ्रीडम सेल भी शुरू की है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 14, 2023 10:06 IST
Vi Independence Day extra data offer, vi Independence Day 199 plan offer, Vi Independence Day offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई स्वतंत्रता दिवस पर अपने यूजर्स को जबरदस्त रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर जगह ऑफर्स की बहार है। ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन मार्केट में ग्राहकों को जमकर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त रिचार्ज प्लान लेकर आई हैं। जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वोडाफोन आइडिया ने कई शानदार ऑफर्स वाले प्लान पेश किए हैं। आज हम आपको स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वीआई की तरफ से एक खास प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको कंपनी डेली डेटा के साथ एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर करती है।

199 में मिल रहा है गजब का ऑफर

वोडाफोन आइडिया के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसमें वह 199 रुपये में आता है। इसका लाभ सिर्फ प्रीपेड यूजर्स को ही मिलने वाला है। वीआई Independence Day Big Freedom Sale के जरिए 199 रुपये के प्लान में शानदार ऑफर्स दे रही है। अगर आप एक ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो इसमें जमकर डेटा ऑफर किया जाता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको इसमें 50 GB डाटा एक्स्ट्रा दिया जाता है।

अगर आप वीआई के इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको 18 अगस्त से पहले रिचार्ज कराना होगा। क्योंकि वीआई बिग फ्रीडम सेल सीमित समय के लिए लेकर आई है। वीआई की बिग फ्रीडम सेल सिर्फ 18 अगस्त तक ही चलने वाली है। 

VI का 199 रुपये का नॉर्मल रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि वीआई के पास 199 रुपये का नॉर्मल रिचार्ज प्लान भी है। इसमें आपको 1GB डाटा  हर दिन मिलता है। इसके साथ ही आपको डेली 100 SMS दिए जाते हैं। आपको इस प्लान में 18 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। 18 दिन तक आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- नोएडा में इस कंपनी ने स्मार्टफोन से बनाया सबसे बड़ा एनिमेटेड तिरंगा, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement