Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Vivo T3 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, कम दाम में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

अगर आप अपने घर के लिए एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो बहुत जल्द भारत में एक नया स्मार्टफोन Vivo T3 5G को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन में कम दाम में आपको बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 15, 2024 15:56 IST
Vivo, Vivo Smartphones, Vivo Upcoming Phones, Vivo Latest Launch, Vivo Launch 2024- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन ग्राहकों को कम दाम में बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो अपने फैंस और लवर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। वीवो की तरफ से बहुत जल्द भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Vivo T3 स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। वीवो पिछले काफी दिनों से इस स्मार्टफोन को टीज कर रही है। अब फाइनली कंपनी ने इसके लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। वीवो इस Vivo T3 5G को भारत में अगले सप्ताह लॉन्च करेगा। 

अगर आप भी इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे तो बता दें कि कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से इसकी लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इसके लिए लॉन्च से पहले ही माइक्रो वेबसाइट लाइव कर दी है। माइक्रोसाइट से फोन पर मिलने वाले कई फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। 

वीवो इंडिया की तरफ से शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया। इसमें कंपनी ने Vivo T3 5G की लॉन्च डेट अनाउंस की। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन को 21 मार्च को लान्च किया जाएगा। इसका लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। 

 Vivo T3 5G के स्पेसिफिकेशन्स

अगकर आप मिड रेंज सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बस कुछ दिन और रुक जाइए। Vivo T3 की लॉन्चिंग के बाद आपके पास एक और ऑप्शन मौजूद होगा। इस स्मार्टफोन में आपको बढ़िया फीचर्स मिलने वाले हैं। फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 SoC प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में 8GB तक की रैम और 5000mAh तक की बैटरी मिलेगी। इसमें 44W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। 

यह भी पढ़ें- BSNL यूजर्स के लिए एक और सौगात, कंपनी ने इस धमाकेदार प्लान की वैलिडिटी में किया इजाफा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement