Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Vivo लॉन्च करेगा 50MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, बैक पैनल में मिलेगा कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी

वीवो Vivo V29e भारत में 28 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही इसकी डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। वीवो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक फोन होगा। इसके कैमरा फीचर्स फोटोग्राफी लवर्स को खूब भाने वाले हैं।

Published on: August 19, 2023 8:27 IST
Vivo V29e price, Vivo V29e Specifications, Vivo V29e india launch date, Vivo smartphone launch, vivo- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी लवर्स को यह स्मार्टफोन जमकर पसंद आने वाला है।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो अपना एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिनों का इंतजार और कर लीजिए क्योंकि इस महीने वीवो जबरदस्त फीचर्स के साथ Vivo V29e को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इसमें कुछ ऐसे फीचर्स दिए जो स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचा सकते हैं। कंपनी ने हाल ही में इस डिवाइस की लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया है। 

वीवो Vivo V29e भारत में 28 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही इसकी डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। वीवो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक फोन होगा। इसके कैमरा फीचर्स फोटोग्राफी लवर्स को खूब भाने वाले हैं। कंपनी इसे मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। 

अगर आप Vivo V29e को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर, वीवो के ऑनलाइन स्टोर के साथ साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। आइए जानते हैं कि इसमें आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं। 

Vivo V29e स्पेसिफिकेशन्स

  1. वीवो ने लॉन्च से पहले ही Vivo V29e के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। यह स्मार्टफोन कर्व्ड और पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा। 
  2. परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें पड्रैगन 480 5G प्रोसेसर या या स्नैपड्रैगन 480+ 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है। 
  3. इसमें यूजर्स को 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। 
  4. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 फनटच ओएस 13 पर रन करेगा। 
  5. कंपनी ने इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है जो कि इसकी 4600mAh की बड़ी बड़ी को काफी तेज गति से चार्ज करेगा। 

Vivo V29e की खास बातें

वीवो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा सेक्शन में बहुत अधिक ध्यान दिया है। Vivo V29e के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल के साथ आएगा। कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन का भी सपोर्ट दिया गया है। कैमरे को लो लाइट फोटोग्राफी और नाइट पोर्ट्रेट के लिए बेहतरीन तरीके से ऑप्टिमाइज किया गया है। 

Vivo V29e का सेल्फी कैमरा भी बेहद खास होने वाला है। इसमें यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके सेल्फी कैमरे में डीएसएलआर वाला आई आटो फोकस का फीचर भी दिया गया है। 

Vivo V29e में आपको दो कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको कलर चेंजिंग ग्लास टेक्नोलॉजी मिलने वाली है। इसके बैक पैनल पर जब यूवी लाइट पड़ेगी को आटोमैटिकली इसका कलर चेंज हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Jio ने पेश किया दो प्रीपेड प्लान्स, Free Netflix के साथ मिलेगा जमकर हाई स्पीड डेटा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement