Monday, May 13, 2024
Advertisement

OnePlus 12R को टक्कर देगा Vivo का अगला फोन, आ गई लॉन्च डेट

वीवो जल्द ही V सीरीज को ग्लोबली लॉन्च कर सकता है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro पेश किए जाएंगे। फोन के फीचर्स OnePlus 12R को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 15, 2024 22:14 IST
Vivo V30 Pro- India TV Hindi
Image Source : FILE Vivo V30 Pro की लॉन्च डेट ऑफिशियली कंफर्म हो गई है।

Vivo V30 Pro की लॉन्च डेट ऑफिशियली कंफर्म हो गई है। वीवो का यह स्मार्टफोन पिछले साल आए Vivo V29 Pro का अपग्रेड मॉडल होगा। वीवो का यह फोन 28 फरवरी को ग्लोबली पेश होगा। इसके अलावा Vivo V30 भी पेश हो सकता है। चीनी ब्रांड का यह स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक होगा। इसके अलावा इस फोन में कई अच्छे फीचर्स भी मिलेंगे। फोन में 12GB RAM का सपोर्ट मिलेगा। वीवो का यह फोन हाल में लॉन्च हुए OnePlus 12R को कैमरा समेत कई मामलों में कड़ी टक्कर दे सकता है।

मिलेगा Zeiss कैमरा 

Vivo V30 Series को थाईलैंड में 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी पहली बार अपनी V सीरीज में Zeiss ब्रांड वाले कैमरा का इस्तेमाल कर रहा है। इससे पहले यह केवल X सीरीज के प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन में देखा जाता था। इस सीरीज के प्रो मॉडल में यह कैमरा मिल सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो का यह स्मार्टफोन जबरदस्त कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इसमें ऑरा प्रोट्रेट लाइट फीचर दिया जा सकता है, जिसकी मदद से फोन से खींची गई तस्वीर में सॉफ्ट और अच्छी लाइटिंग मिलेगी। इस फोन में 50MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

लीक हुए फीचर्स की मानें तो वीवो की यह स्मार्टफोन सीरीज 6.78 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगी, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन का डिस्प्ले FHD+ यानी फुल एचडी प्लस रेजलूशन को सपोर्ट करेगा। फोन का डिस्प्ले 2,800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस फीचर को सपोर्ट करेगा। इस फोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर मिल सकता है।

वीवो की इस सीरीज में 12GB RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यह फोन Android 14 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। फोन की बैटरी और चार्जिंग के बारे में फिलहाल डिटेल सामने नहीं आई है। वीवो की यह स्मार्टफोन सीरीज मिड प्रीमियम सेगमेंट में आ सकती है। इसकी कीमत 35,000 रुपये से 40,000 रुपये के रेंज में हो सकती है।

यह भी पढ़ें - आपके पास है iPhone 7? एप्पल दे रहा 29 हजार रुपये, जानें पूरी डिटेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement