Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Vivo Y200 5G Price Drop: वीवो फैंस के लिए बड़ी खुशखबर, फ्लैगशिप स्मार्टफोन के गिर गए दाम

अगर आप वीवो कंपनी के फैंस है और अपने लिए एक नया स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। वीवो के दमदार फोन vivo Y200 5G में इस समय तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप अभी इस फ्लैगशिप लेवल के फोन्स को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 06, 2024 22:59 IST
Amazon, Amazon Offer, AMazon Smartphone Offer, Amazon vivo Smartphone offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो के इस दमदार फोन को आप अभी बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Vivo Y200 5G Price Drop: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वीवो एक बड़ा पार्टनरशिप है। वैसे तो कंपनी के स्मार्टफोन हर एक सेगमेंट में बेस्ट हैं लेकिन बजट सेगमेंट में इसकी पकड़ बेहद मजबूत है। बजट और मिड रेंज सेगमेंट में वीवो के स्मार्टफोन भारत में जमकर पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी वीवो के फैंस हैं और दमदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। वीवो का फ्लैगशिप स्मार्टफोन vivo Y200 5G पर इस समय तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

वीवो ने Vivo Y200 5G को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। वीवो फैंस ने इस फोन को खूब पसंद किया था। वीवो ने इस स्मार्टफोन में जमकर फीचर्स दिए हैं। vivo Y200 5G के बैक पैनल में कंपनी ने ग्लास डिजाइन दिया है। यह स्मार्टफोन I54 रेटिंग के साथ आता है जो इसे डस्ट और प्लैश रेजिस्टेंट बनाता है। आइए आपको इस स्मार्टफोन के डिस्काउंट ऑफर और फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Vivo Y200 5G पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

vivo Y200 5G ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 27,999 रुपये में लिस्टेड है। अभी इस स्मार्टफोन में कंपनी ग्राहकों को 21% का हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सेलेक्टेड बैंक ऑफर्स में आप 1500 रुपये की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। 

अगर आपका बजट और भी कम है तो आप अमेजन पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। आप 19 हजार रुपये से ज्यादा रुपये बचा सकते हैं। हालांकि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपके पुराने फोन की कंडीशन क्या है। अमेजन से आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं जिससे आपको एक बार में पूरा पेमेंट करने की जरूरत नहीं होगी। 

Vivo Y200 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. vivo Y200 5G में ग्राहकों को 6.67 इंच की डिस्प्ले दी जाती है। इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया गया है। 
  2. आउट ऑफ द बॉक्स vivo Y200 5G एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 
  3. vivo Y200 5G में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm SM4375 Snapdragon 4 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। 
  4. इस स्मार्टफोन में वीवो ने ग्राहकों को 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का मिलता है।  
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. vivo Y200 5G को पॉवर देने के लिए 4800mAh की बैटरी दी गई है।  इसमें फास्ट 44W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Air Conditioner का यह मोड आन करते हैं कम आने लगेगा बिजली का बिल, बचेंगे हजारों रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement