Friday, May 10, 2024
Advertisement

VI का शानदार ऑफर, कंपनी रिचार्ज पर दे रही है 2,400 रुपये की बंपर छूट, ये है आखिरी तारीख

वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन प्रोग्राम लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में ग्राहकों को रिचार्ज पर हर महीने 100 रुपये की छूट मिलेगी । कंपनी यूजर्स को यह छूट 24 महीने तक देगी। यूजर्स को वीआई ऐप पर डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 20, 2023 14:13 IST
Cheap VI recharge Plan, Telecom news, vi recharge plan 100 rupees, Vodafone idea Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान में कमाल का डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है।

Vodafone Smartphone Programs launched: भारत की टेलीकॉम इंडस्ट्री में जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम सबसे ऊपर है। हालांकि 5G सर्विस के मामले में वोडाफोन आइडिया , जियो और एयरटेल से मात खा जाती है। वीआई के पास अभी तक अपनी 5G सर्विस नहीं और ऐसे में जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए कंपनी आए दिन नए-नए प्लान्स लॉन्च कर रही है। अब वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार स्मार्टफोन ऑफर लेकर आई है। VI Smartphone Program में कंपनी ग्राहकों को 2400 रुपये तक का रिचार्ज डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन प्रोग्राम लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में ग्राहकों को रिचार्ज पर हर महीने 100 रुपये की छूट मिलेगी । कंपनी यूजर्स को यह छूट 24 महीने तक देगी। वीआई ने अपने इस प्लान को उन ग्राहकों ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है जो 2G-3G से 4G या फिर 5G पर स्विच करना चाहते हैं। कंपनी अपने इस प्लान के जरिए यूजर्स को फीचर फोन से हटाकर स्मार्टफोन पर स्विच करने की कोशिश में लगी है। 

30 सितंबर तक है ऑफर

वीआई का यह शानदार ऑफर सिर्फ 30 सितंबर तक ही एलिजिबल रहेगा। बता दें कि इस ऑफर का लाभ वीआई के मौजूदा कस्टमर और नए ग्राहक दोनों को ही मिलेगा। इस प्लान के साथ कंपनी ने एक शर्त रखी है जिस डिवाइस में VI का सिम डाला जाए वह या तो नया हो या फिर ऐसा डिवाइस हो जिस पर पिछल 6 महीने में वोडाफोन आइडिया का कोई सिम न डाला गया हो। 

सिम को डिवाइस पर डालते ही ग्राहक स्मार्टफोन प्रोग्राम के लिए एलिजिबल हो जाएंगे और उन्हें वेलकम का मैसेज आ जाएगा। सिम कार्ड के डिवाइस में लगाने के 30 दिन के अंदर ग्राहकों को 299 रुपये या फिर इससे ज्यादा रुपये के VI Hero Unlimited Pack का रिचार्ज कराना होगा। इस प्रॉसेस के बाद ग्राहकों को VI ऐप पर डिस्काउंट कूपन मिल जाएंगे। 

रिचार्ज कराते समय रिडीम कर सकते हैं कूपन

फर्स्ट रिचार्ज के बाद ही ग्राहकों को वीआई ऐप के माय कूपन्स सेक्शन में 100 रुपये का रिचार्ज डिस्काउंट कूपन मिल जाएगा। इस कूपन को अगले Vi Hero Unlimited रिचार्ज के समय ग्राहक रिडीम कर सकते हैं। इस तरह आपको 24 महीने तक 100-100 रुपये के डिस्काउंट कूपन मिलते रहेंगे। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea ने इन लोगों के लिए लॉन्च किया 107 और 111 रुपये का रिचार्ज प्लान, 31 दिन मिलेगी वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement