Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

WhatsApp में इन यूजर्स के लिए आया जबरदस्त फीचर, अब चैटिंग में मिलेगा असली मजा

वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर शुरू किया है। वॉट्सऐप स्टिकर सजेशन का फीचर लेकर आया है। इस फीचर में अगर आपको किसी टॉपिक पर स्टिकर की जरूरत होगी तो चैटिंग के दौरान ऐप आपको खुद स्टिकर सजेस्ट करेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 10, 2023 15:28 IST
WhatsApp, WhatsApp Sticker suggestion feature, WhatsApp sticker suggestion update- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो स्टिकर फीचर मिलने के बाद यूजर्स का मैसेजिंग एक्सपीरियंस पूरी तरह से बदल जाएगा।

पॉपुलर मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप के करोड़ों यूजर्स  हैं। यूजर्स के मैसेजिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए कंपनी नए नए फीचर्स लाती रहती है। अब कंपनी ने एक ऐसा फीचर अपने यूजर्स को दिया है जिससे मैसेजिंग का पूरा अंदाज बदलने वाला है। वॉट्सऐप ने अपने प्लेटफॉर्म में स्टिकर से रिलेटेड एक नया फीचर ऐड किया है। यह एक स्टिकर सजेशन फीचर है। कंपनी ने फिलहाल अभी इसे सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए जारी किया है। 

आपको बता दें कि अगर आप किसी को किसी टॉपिक से रिलेटड स्टिकर सेंड करना चाहते हैं तो मेटा का यह ऐप इसमें आपकी मदद करेगा। वॉट्सऐप आपको खुद नए नए स्टिकर सजेस्ट करेगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स को नए डिजाइए के स्टिकर मिलेंगे जिससे मैसेजिंग का अंदाज बदल जाएगा। यूजर्स को एक नया अनुभव मिलेगा। 

यूजर्स को मिलेगी स्टिकर ट्रे

बता दें कि वॉट्सऐप के अपडेट्स और फीचर पर नजर रखने वाली वेबसाइट वाबेटाइंफो ने वॉट्सऐप के नए स्टिकर सजेशन की जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी आईओएस यूजर्स के लिए नया स्टिकर सजेशन फीचर लेकर आ रहा है। फिलहाल अभी यह फीचर कुछ आईओएस बीटा यूजर्स को रोलआउट किया गया लेकिन जल्द ही सभी यूजर्स को इसका अपडेट मिल जाएगा। 

अगर आप आईओएस यूजर हैं और आप स्टिकर सजेशन फीचर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 23.14.0.7 अपडेट वर्जन इंस्टाल करना होगा। इस फीचर में आप किसी टॉपिक से रिलेटेड कोई वर्ड लिखेंगे तो आपको उससे रिलेटेड नए नए स्टिकर मिल जाएंगे। इसमें यूजर्स को एक स्टिकर ट्रे मिलेगी। आप चैट बॉर में जैसे ही कोई इमोजी डालेंगे आपको उससे संबंधित स्टिकर भी मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 Plus हो गया सस्ता, यहां 15 हजार रुपये का मिल रहा है फ्लैट डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement