Friday, May 03, 2024
Advertisement

WhatsApp Status में वन क्लिक में दे पाएंगे रिएक्शन, आ रहा है काम का फीचर

वॉट्सऐप दुनिया का सबसे बड़ा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप बन चुका है। करीब 200 करोड़ लोग इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं और स्टेटस लगाने का शौक रखते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी स्टेटस सेक्शन में एक बड़े काम का फीचर लाने जा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 20, 2024 14:35 IST
WhatsApp, WhatsApp new feature, WhatsApp Features, WhatsApp Update. Tech news, वॉट्सऐप, वॉट्सऐप फीचर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप ने आने वाला है काम का फीचर।

आज के समय में वॉट्सऐप हर एक स्मार्टफोन की बेसिक जरूरत बन चुका है। इस पॉपलुर इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप से हमारे डेली रूटीन के कई सारे काम होते हैं। वॉट्सऐप के प्लेटफॉर्म में 200 करोड़ से ज्यादा लोग मौजूद है। अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी समय समय पर नए नए फीचर्स लाती रहती है। मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक धमाकेदार फीचर लाने जा रही है। 

वॉट्सऐप अपने यूजर्स को स्टेटस लगाने का फीचर देता है। अगर आप वॉट्सऐप स्टेटस लगाते हैं या फिर दूसरे लोगों के स्टेटस पर रिएक्ट करते हैं तो बहुत जल्द आपका एक्सपीरियंस बदलने जा रहा है। वॉट्सऐप अपने यूजर्स को स्टेटस सेक्शन में एक नया फीचर देने जा रहा है। इस नए फीचर्स की मदद से आप वॉट्सऐप स्टेटस क्विक रिप्लाई कर सकेंगे। 

बता दें कि मेटा इस समय वॉट्सऐप के लिए कई सारे नए फीचर्स पर काम कर रही है। कुछ फीचर्स अंडर डेवलप हैं तो कुछ फीचर्स को अभी बीटा टेस्टर्स के लिए रिलीज कर दिया गया है। अब कंपनी स्टेटस सेक्शन के लिए के जरूरी फीचर लेकर आ रही है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। 

वॉबेटाइंफो ने दी जानकारी

वॉट्सऐप के अपमकिंग अपडेट्स पर नजर रखने वाली पॉपुलर वेबसाइट वाबेटाइंफो ने वॉट्सऐप के नए फीचर के बारे में जानकारी दी है। वॉट्सऐप के नए फीचर को WhatsApp beta for Android 2.24.9.23 update पर देखा गया है। इससे पता चलता है कि कंपनी एक क्विक स्टेटस रिएक्शन फीचर पर काम कर रही है। इस फीचर की मदद से यूजर्स किसी के भी नए स्टेटस अपडेट पर क्विक रिएक्शन दे पाएंगे। 

वन क्लिक में द पाएंगे रिएक्शन

वॉट्सऐप नए फीचर को अपकमिंग अपडेट्स के साथ रोलआउट कर सकता है। वाबेटाइंफो की तरफ से शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक क्विक रिएक्शन के लिए रिप्लाई कॉलम के राइट साइड पर एक हॉर्ट आइकन दिया जाएगा। इस आइकन को क्लिक करते ही आप किसी के स्टेटस को लाइक कर पाएंगे। वॉट्सऐप का यह अपकमिंग फीचर इंस्टाग्राम पर मिलने वाले लाइक फीचर की ही तरह काम करेगा। 

यह भी पढ़ें- Jio लेकर आया फ्री ऑफर, इन रिचार्ज प्लान्स में कंपनी फ्री दे रही है डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement