Monday, April 29, 2024
Advertisement

Xiaomi 14 सीरीज HyperOS के साथ 26 अक्टूबर को होगी लॉन्च, जानें क्या कुछ खास होगा इसमें

अगर आप शाओमी के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी इस सप्ताह अपनी नई सीरीज Xiaomi 14 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। शाओमी की तरफ से आने वाली है फ्लैगशिप सीरीज होगी। इसके रियर में ग्राहकों को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल के 3 कैमरे होंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 24, 2023 7:49 IST
Tech news, Xiaomi, Xiaomi 14 Series, Xiaomi 14 Series Launch, Xiaomi 14 Series Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो शाओमी की इस नई सीरीज में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

चीन की दिग्गज टेक कंपनी शाओमी इस सप्ताह अपनी एक नई सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। Xiaomi 14 सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह शाओमी की एक फ्लैगशिप सीरीज होगी और इसमें ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। शाओमी Xiaomi 14 सीरीज में दो स्मार्टफोन Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro को लॉन्च करेगी। लीक्स की मानें तो कंपनी इस सीरीज को अपने नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च करेगी। 

आपको बता दें कि शाओमी 26 अक्टूबर को Xiaomi 14 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को HyperOS दिया गया है। इसके अलावा इसका कैमरा सेक्शन Leica के साथ मिलकर तैयार किया गया है। इस सीरीज में मिलने वाले फीचर्स कितने तगड़े होंगे इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ही स्मार्टफोन में Qualcomm का सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 SoC  के दिया जाएगा।

लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स

हाल ही में टिप्स्टर Anvin (@ZionsAnvin) की तरफ से सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें Xiaomi 14 सीरीज के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया था। लीक्स की मानें तो इस सीरीज के स्मार्टफोन में 6.44 इंच की OLED पैनल वाली स्क्रीन मिलने वाली है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। डिस्प्ले HDR10+ फीचर्स के साथ आएगी। 

रियर में होगा ट्रिपल कैमरा

अगर Xiaomi 14 सीरीज की स्टोरेज की बात करें तो इसमें LPDDR5x रैम दी जासकती है। इसमें 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज हो सकती है। शाओमी इस सीरीज में हाई एंड फीचर्स के साथ कैमरा दे सकता है। लीक्स की मानें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल के 3 कैमरे होंगे। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4600mAh की बैटरी मिल सकती है जिसमें 90W की वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।  

यह भी पढ़ें- एयरटेल के करोड़ों यूजर्स की मौज, सस्ते रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी 35 दिन की वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement