Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Xiaomi का ये टैबलेट समझेगा आंखों के इशारे! 14 अगस्त को कंपनी करेगी लॉन्च

शाओमी के अध्यक्ष ने लू बेइबिंग ने कहा कि कंपनी 14 अगस्त को Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 और Xiaomi Band 8 Pro के साथ Xiaomi Pad 6 Max को भी लॉन्च किया जाएगा। इस टैबलेट में कंपनी 8 स्पीकर्स दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 11, 2023 9:45 IST
xiaomi pad 6 max tablet,  xiaomi pad 6 max price,  xiaomi pad 6 max features, xiaomi pad 6 max launc- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस टैबलेट में शाओमी धमाकेदार फीचर्स उपलब्ध कराने वाली है।

Xiaomi Pad 6 Max launch date: शाओमी बहुत जल्द अपना एक नया टैबलेट लेकर आ रही है। कंपनी की तरफ से आने वाला नया टैबलेट Xiaomi Pad 6 Max होगा। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है और कंपनी इसे पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शाओमी का यह टैबलेट अब तक का सबसे हैवी स्पेसिफिकेशन वाला टैबलेट होगा। कंपनी Xiaomi Pad 6 Max को 14 अगस्त को लॉन्च करेगी। इस टैबलेट में 14 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा। 

शाओमी के अध्यक्ष ने लू बेइबिंग ने कहा कि कंपनी 14 अगस्त को Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 और Xiaomi Band 8 Pro के साथ Xiaomi Pad 6 Max को भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अब अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च पेज भी लाइव कर दिया है। लॉन्च पेज से इस टैबलेट में मिलने वाले कुछ फीचर्स की भी जानकारी मिली है। 

8 स्पीकर्स देंगे शानदार साउंड

Xiaomi Pad 6 Max ग्रे कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। इसमें 14 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ 8 स्पीकर्स मिलेंगे। इसके रियर में यूजर्स को डुअल कैमरा सेटअप भी मिलेगा। बैक पैनल में कंपनी की ब्रांडिंग भी मिलेगी। गीगबेंच पर लिस्टिंग से पता चलता है कि इस टैबलेट में ग्राहकों को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 का प्रोसेसर मिलेगा। 

67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

Xiaomi Pad 6 Max में ग्राहको को 12GB की रैम मिलेगी। यह टैबलेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। इसकी बड़ी बैटरी को फास्ट चार्ज करने के लिए इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। इस टैबलेट में डेप्थ सेंसिंग के लिए ToF सेंसर के साथ 3D मॉडलिंग का भी फीचर दिया जाएगा। इसके फ्रंट कैमरे में भी ToF सेंसर होगा। इस सेंसर के जरिए फेस मैपिंग का फीचर दिया जा सकता है। इस टैबलेट में वीडियो या फिर म्यूजिक को आखों के इशारे से पॉज या फिर प्ले करने का फीचर मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus का धमाकेदार ऑफर, इन स्मार्टफोन्स में मिलेगी लाइफटाइम वारंटी, 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement