Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Video: इब्राहिमपटनम में बीआरएस और कांग्रेस पार्टियां आपस में भिंड़ी, दोनों तरफ से हुई पत्थरों की बौछार

जैसे-जैसे तेलंगाना विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रत्याशी व उनके कार्यकर्ता बौखलाए जा रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण इब्राहिमपटनम में देखने को मिल रहा है, यहां बीआरएस और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Shailendra Tiwari Updated on: November 09, 2023 17:00 IST
Telangana- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीआरएस और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर की पत्थरों की बौछार

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में बीआरएस और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर जमकर पत्थर बरसाएं हैं। जानकारी दे दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी को लेकर सभी प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को जारी किए जाएंगे।

एक ही समय पर हो रही थी रैली

दरअसल, रंगारेड्डी जिले के इब्राहिमपटनम निर्वाचन क्षेत्र में एक ही समय में कांग्रेस पार्टी और बीआरएस पार्टियों की बड़ी रैलियां हो रही थीं। जानकारी के मुताबिक इसी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मालरेड्डी रंगारेड्डी का नामांकन दाखिल कराने जा रहे थे, उधर से बीआरएस के उम्मीदवार मंचीरेड्डी किशन रेड्डी अपनी विशाल रैली के साथ आ रहे थे। दोनों का एक मोड़ पर सामना हुआ और दोनों पार्टी के कार्यकर्ता पत्थरबाजी करने लगे। इस पत्थरबाजी में दोनों पार्टियों के कई नेता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों पार्टी के कार्यकर्ता यहीं नहीं रूके उन्होंने एक दूसरे पर अपनी-अपनी पार्टी का झंडा भी फेंका।

दोनों नेताओं को लगी चोट

इस घटना में इब्राहिमपटनम निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मालरेड्डी रंगारेड्डी व बीआरएस के उम्मीदवार मंचीरेड्डी किशन रेड्डी पर भी पथराव हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों को मामूली चोटें भी आईं हैं। वहीं, पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:

Video: गाड़ी के ऊपर चढ़कर रोड शो कर रहे थे केटीआर, रेलिंग टूटी और नीचे लुढ़ककर गिरे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement