Friday, May 10, 2024
Advertisement

बीआरएस नेता के. कविता को तेलंगाना मॉडल पर इतना भरोसा, कहा- लगातार तीसरी बार बनाएंगे सरकार

बीआरएस नेता के. कविता ने कहा है कि तेलंगाना के विकास मॉडल के दम पर हम तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: October 31, 2023 19:01 IST
कलवाकुन्तल कविता- India TV Hindi
Image Source : PTI कलवाकुन्तल कविता (फाइल फोटो).

हैदराबाद : भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता कलवाकुन्तल कविता ने तेलंगाना के विकास मॉडल को समृद्ध बताते हुए कहा कि हम तेलंगाना में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। दरअसल, उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्सफोर्ड में आयोजित एक लेक्चर को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया गया था, जिसका विषय ‘Exploring Inclusive Development: The Telangana Model’ था।

तेलंगाना के 2014 में अलग राज्य बनने के बाद से ही उन्होंने अपने पिता केसीआर के साथ नियमों, योजनाओं और उनके क्रियान्वयन को करीब से जाना। लेक्चर के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ‘तेलंगाना मॉडल एक समृद्ध मॉडल है, जिससे आने वाले समय में तेलंगाना के लोगों के जीवन स्तर में बड़ा बदलाव आएगा।’

उम्मीद से ज्यादा किया काम

उन्होंने कहा कि तेलंगाना की मूल आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए हम विकास कर रहे हैं और हम इसी को आधार मानकर इस बार चुनाव में उतर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने हमें दो बार आशीर्वाद दिया और हमने उनकी अपेक्षा से ज्यादा काम किया। हमने कई सारे ऐसे कार्य किए जिनका जिक्र हमने अपने मेनिफेस्टो में भी नहीं किया था। ऐसे में लोगों का यह मानना है कि केसीआर उनके लिए सबसे बेहतर कार्य कर सकते हैं और हमे पूरा विश्वास है कि एक बार फिर से लोग हमारे साथ हैं।

पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार
वहीं आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से तैयार हैं और तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ हम सरकार बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

तेलंगाना चुनाव से चंद दिन पहले कांग्रेस को झटका, टिकट नहीं मिलने पर पूर्व मंत्री ने छोड़ी पार्टी

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को मिली अंतरिम बेल, लेकिन माननी पड़ेगी ये बड़ी शर्तें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement