Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

रेवंत रेड्डी ने निकाला रोड शो, तेलंगाना के डीसीपी ने जीत से पहले ही दी बधाई

तेलंगाना में भी विधानसभा चुनाव के परिणाम आ रहे हैं। लगातार वोटों की गिनती जारी है। रुझाने के अनुसार कांग्रेस काफी आगे चल रही है। इसे देखते हुए साफ हो गया है कि इस बार सत्ता परिवर्तन होता और केसीआर के हाथ से तेलंगाना की कमान जाएगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 03, 2023 13:40 IST
Congress president Revanth Reddy- India TV Hindi
Image Source : X रेवंत रेड्डी।

राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश के साथ ही तेलंगाना में भी कुछ घंटों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ जाएंगे। वोटों की गिनती के साथ ही साफ हो रहा है कि कांग्रेस की पकड़ कांग्रेस में मजबूत हो गई है। प्रदेश में इस बार सरकार बदलती नजर आ रही है। कांग्रेस इस बार केसीर का किला ध्वस्त करने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे कांग्रेस के आंकड़े बढ़ रहे हैं, प्रदेश के कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह और जोश भी बढ़ रहा है। इसी बीच तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने रोड शो किया और जीत से पहले ही अपने जीत का डंका बजा दिया है। रोडशो का वीडियो भी सामने आया है। इसके अलावा तेलंगाना डीसीपी भी उन्हें बधाई देने पहुंचे थे। 

रेवंत रेड्डी ने किया रोड शो

तेलंगाना में लगातार कांग्रेस की बढ़त को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने हैदराबाद में भव्य रोड शो किया। इस रोड शो में हजारों की भीड़ देखने को मिल रही है। सामने आए वीडियो में रेवंत रेड्डी गाड़ी पर सवार नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर जनता को शुक्रिया अदा किया। वहीं उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए दीवार पर खड़े नजर आए। इस दौरान रेवंत झंडा लहराते भी दिखे। वीडियो देखने के बाद ही साफ हो रहा है कि रेवंत रेड्डी की जनता के बीच अच्छी पकड़ है। 

यहां देखें वीडियो

डीसीपी ने दी बधाई

तेलंगाना के डीजीपी अंजनी कुमार और अन्य पुलिस अधिकारियों ने हैदराबाद में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी से उनके आवास पर मुलाकात की। कांग्रेस पार्टी राज्य की कुल 119 सीटों में से 65 पर आगे चल रही है, सत्तारूढ़ बीआरएस 38 सीटों पर आगे चल रही है। जीत की ओर अग्रसर कांग्रेस के इस शानदार प्रदर्शन का श्रेय पूर तरह से रेवंत रेड्डी को दिया जा रहा है। उनके आवास के आस-पास सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। पुलिस डीजीपी के मिलने के बाद जीत एकदम तय है। 

यहां देखें वीडियो

पचार में भी दिखा था जलवा

याद दिला दें कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान भी भीड़ जमकर उमड़ रही थी, जिसके बाद ही अंदाजा लगाया जाने लगा था कि के. चंद्रशेखर राव की बीआरएस का दौर अब बदल गया है। 30 नवंबर को हुए मतदान के बाद सामने आए एग्जिट पोल्स में भी कांग्रेस की जीत का दावा लगातार किया जा रहा था। 

ये भी पढ़ें: 

MP Assembly Election Result: रुझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत के बाद आया सीएम शिवराज का पहला बयान

राजस्थान में जमकर नाचीं भाजपा की महिला कार्यकर्ताएं, ताबड़तोड़ डांस वाले वीडियो की धूम 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement