Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हैदराबाद में कूड़ा बीनने वाली महिला से रेप, बाद में पीट-पीटकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद से आई एक दिल दहला देने वाली खबर में कूड़ा बीनने वाली एक महिला से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 29, 2023 20:10 IST
Garbage picker raped, Garbage picker rape, Garbage picker rape Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL हैदराबाद में कूड़ा बीनने वाली महिला की रेप के बाद हत्या कर दी गई।

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से इंसानियत को शर्मसार करके रख देने वाली खबर सामने आई है। पुलिस द्वारा मंगलवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद में कुछ अज्ञात लोगों ने कूड़ा बीनने वाली एक महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया, और फिर पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। मंगलवार को नानकरामगुडा में एक निर्माणाधीन इमारत के परिसर में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। यह घटना साइबराबाद पुलिस कमिश्नरेट के गाचीबोवली पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत हुई।

घर छोड़कर चली गई थी पीड़िता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मृतक की पहचान 38 साल की कासेम्मा के रूप में की है। कासेम्मा कूड़ा बीनकर अपनी गुजर-बसर कर रही थी। वह हैदराबाद के गौलीडोडी में वड्डेरा बस्ती की निवासी थी और 25 अगस्त को लापता हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, वह अपनी बेटी से झगड़े के बाद घर छोड़कर चली गई थी जिसके बाद परिवार ने गाचीबोवली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। कुछ स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

सिर को आरोपी ने पत्थर से कुचला
पुलिस को शक है कि महिला के साथ उस वक्त रेप किया गया, जब वह निर्माणाधीन इमारत में कबाड़ इकट्ठा करने गई थी। आरोपी ने उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और साइबराबाद पुलिस आयुक्त से 48 घंटे के भीतर इस घटना के संबंध में व्यापक रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement