Friday, May 03, 2024
Advertisement

हैदराबाद के अंकुरा अस्पताल में लगी भीषण आग, सामने आया वीडियो

हैदराबाद के गुड़ी मलकापुर में स्थित अंकुरा अस्पताल में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। अस्पताल में आग लगने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आग की लपटों को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Amar Deep Updated on: December 23, 2023 19:41 IST
हैदराबाद के अंकुरा अस्पताल में लगी भीषण आग।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हैदराबाद के अंकुरा अस्पताल में लगी भीषण आग।

हैदराबाद: शहर के गुड़ी मलकापुर में स्थित अंकुरा अस्पताल में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। अस्पताल में आग लगने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आग की लपटों को साफ तौर पर देखा जा सकता है। वहीं अस्पताल प्रशासन द्वारा मरीजों को डिस्चार्ज किया जा रहा है। इसके साथ ही फायर विभाग के कर्मी पिलर नंबर 68 के पास स्थित अंकुरा अस्पताल पहुंच गए हैं और राहत और बचाव का कार्य भी शुरू कर दिया गया है। 

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम

फिलहाल मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है। आग बुझाने की तैयारियों में जुटा अग्निशमन दल लिफ्ट के माध्यम से ऊपर जा रहा है। बता दें कि आग सबसे ऊपरी मंजिल में लगी हुई है। वहीं आग लगने की पूरी घटना के बाद अब अंकुरा अस्पताल की तरफ से बयान जारी किया गया है। अंकुरा अस्पताल की ओर से बताया गया है कि अट्टापुर शाखा के अंकुरा अस्पताल में आग लगने की यह घटना सामने आई है। 

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

अस्पताल प्रशासन ने आगे बताया कि आग लगने की यह घटना शॉर्ट सर्किट के कारण हुई है। शॉर्ट सर्किट की वजह से अस्पताल के छत और बाहरी लाइटों में आग लग गई। इसके बाद आनन-फानन में दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि दमकल विभाग ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। साथ ही इस घटना में अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- 

दवा बनाने वाली अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़, 935 किलो नकली दवाएं मिलीं

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, एक व्यक्ति की मौत दो घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement