Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तेलंगाना: बीआरएस नेता बालाराजू पर जानलेवा हमला, केटीआर ने कहा- हार के डर से विपक्षी खेमा परेशान

तेलंगाना में बीआरएस नेता गुव्वाला बालाराजू पर हुए हमले के बाद मंत्री केटीआर राव ने उनसे हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्षी खेमा तनाव में है। उन्हें यह पता चल चुका है कि वह चुनाव हार रहे हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 12, 2023 12:45 IST
केटीआर ने विपक्ष को बताया परेशान।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA केटीआर ने विपक्ष को बताया परेशान।

हैदराबाद: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। ऐसे में सभी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वहीं अब राज्य में चुनाव प्रचार आत्मघाती भी होता जा रहा है। तेलंगाना के अचम्पेट में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक गुव्वाला बालाराजू पर हमला किया गया है। उन पर यह हमला एक चुनावी रैली के दौरान किया गया। हमले के बाद बालाराजू को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है। विधायक गुव्वाला बालाराजू अचम्पेट सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं बीआरएस नेता और मंत्री केटीआर राव ने अपोलो अस्पताल में बालाराजू से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बालाराजू का हाल जाना। 

ऐसे हमलों के लिए लोकतंत्र में कोई जगह नहीं

बालाराजू से मुलाकात के बाद केटीआर राव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि तेलंगाना में इस तरह के हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बीआरएस सांसद और उम्मीदवार प्रभाकर रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ था। वहीं अब बालाराजू पर इस तरह से जानलेवा हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि सच में यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और लोकतंत्र में इसकी कोई जगह नहीं होनी चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं और साथ ही प्रार्थना भी करता हूं कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है, उसे सजा जरूर मिलेगी। आगे उन्होंने कहा कि विपक्षी खेमे में तनाव की स्थिति है और यह साफ तौर पर दिखाई भी दे रहा है। यह स्पष्ट है कि अब उन्हें भी यह अनुमान लग चुका है कि वह चुनाव हार रहे हैं, लेकिन मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि कानून अपना काम करेगा और जिसने भी यह किया है हम उसके साथ कानूनी रूप से निपटेंगे।

तेलंगाना चुनाव की रेस में शामिल नहीं मोदी की पार्टी

वहीं मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी वह सब कुछ कर रहे हैं जो वह कर सकते हैं, लेकिन तथ्य यह है कि उनकी पार्टी तेलंगाना के विधानसभा चुनाव की रेस में शामिल ही नहीं है। मुझे लगता है कि आप अपना कीमती समय बेवजह बीजेपी पर बर्बाद कर रहे हैं। आरक्षण पर कमेटी बनाने को लेकर उन्होंने कहा कि कमेटी बनाने का मतलब यही है कि वह न्याय में देरी करना चाहते हैं। मोदी अगर इसे लेकर गंभीर होते तो वह अब तक इसे लागू कर चुके होते। उन्हें इस पर स्टडी करने के लिए अलग से कमेटी बनाने की जरूरत नहीं होती और यह दर्शाता है कि वह इसमें रुचि नहीं रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2018 में केसीआर के नेतृत्व में हमने चुनाव जीत कर सरकार बनाई और इस बार भी केसीआर ही मुख्यमंत्री बनेंगे और लोग उन्हें ही वोट करेंगे।

यह भी पढ़ें- 

हैदराबाद: ओवैसी ने कांग्रेस को दिया नया नाम, कहा- 'आरएसएस अन्ना'

Telangana Assembly Elections: 'जितना बीआरएस से सतर्क रहना है उतना ही कांग्रेस से भी सावधान रहना है ', सिकंदराबाद की रैली में बोले पीएम मोदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement