Friday, May 03, 2024
Advertisement

हैदराबाद: ओवैसी ने कांग्रेस को दिया नया नाम, कहा- 'आरएसएस अन्ना'

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कांग्रेस को नया नाम दिया। उन्होंने कहा कि अब से कांग्रेस का नया नाम 'आरएसएस अन्ना' है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 12, 2023 11:27 IST
ओवैसी ने कांग्रेस को दिया नया नाम।- India TV Hindi
Image Source : PTI ओवैसी ने कांग्रेस को दिया नया नाम।

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य भर में चुनाव प्रचार हो रहा है। इसी बीच एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। हैदराबाद में एक रैली के दौरान ओवैसी ने कांग्रेस पर हमला बोला। ओवैसी ने कांग्रेस को 'आरएसएस अन्ना' कह कर बुलाया। उन्होंने कहा कि ये लोग नया हैदराबाद बनाने की बात कर रहे हैं, लेकिन हम इसकी इजाजत नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि ये लोग डेवलपमेंट के नाम पर घरों को बर्बाद कर देंगे लेकिन हम इसकी इजाजत नहीं देंगे। बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है। वहीं चुनाव की मतगणना 03 दिसंबर को होगी। 

यहां तोड़फोड़ कर टूरिस्ट प्लेस बनाना चाहती है कांग्रेस

बता दें कि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपको बाखबर करना चाहता हूं, मैं आपको समझा रहा हूं और बोल रहा हूं। ये कांग्रेस पार्टी का जो सदन है, इसको आज से एक नया नाम दे रहा हूं। इसका नया नाम 'आरएसएस अन्ना' है। इन्होंने (कांग्रेस) अभी ऐलान किया है कि शहर-ए-हैदराबाद में एक नया शहर बनाएंगे। हैदराबाद डिक्लरेशन करेंगे। मुझे पूरा यकीन है कि जो शख्स आरएसएस से आया है वो हमारे इस इलाके को वीरान करना चाहता है और यहां पर तोड़फोड़ करना चाहता है, इसको सिर्फ टूरिस्ट प्लेस बनाना चाहता है। 

डेवलपमेंट के नाम पर घरों को बर्बाद करने की नहीं देंगे इजाजत

आगे उन्होंने कहा कि मैं आरएसएस अन्ना से कह रहा हूं, खबरदार अगर तुम आंख उठाकर भी इस तरफ देखोगे तो हम खामोश बैठने वाले नहीं हैं। तुम कह रहे हो कि जिस तरह तुम्हारा सियासी लीडर नायडू अमरावती बनाया था, तुम्हारी पूरी बुरी नजर हमारे इस इलाके पर है। हैदराबाद के पार्लियामेंट इलाके में डेवलपमेंट हो रहा है, होता रहेगा। मगर डेवलपमेंट के नाम पर तुम हमारे घरों को बर्बाद करोगे, इसकी इजाजत हम कभी नहीं देंगे। यकीनन मजलिस पूरी ताकत के साथ ऐसे लोगों को जो हमारे इस इलाके को ललचाई हुई नजर से देखते हैं कि कैसे यहां पर नुकसान पहुंचाया जाए। हम इसकी इजाजत नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें- 

हैदराबाद: पीएम की चुनावी रैली में भावुक हुए एमआरपीएस प्रमुख मडिगा, मोदी ने गले लगाकर दी सांत्वना

Telangana Assembly Elections: 'जितना बीआरएस से सतर्क रहना है उतना ही कांग्रेस से भी सावधान रहना है ', सिकंदराबाद की रैली में बोले पीएम मोदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement