Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Telangana Assembly Election: तो क्या तेलंगाना में भाजपा बनाएगी सरकार? राजा सिंह ने बताया पूरा प्लान

भाजपा नेता राजा सिंह ने कहा कि तेलंगाना में केसीआर और कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा की सरकार आ रही है। उन्होंने ये भी कहा है कि 2024 में केंद्र में फिर से पीएम मोदी सरकार बनाएंगे। आइए जानते हैं राजा सिंह का पूरा प्लान।

Reported By : T Raghavan Edited By : Subhash Kumar Published on: November 30, 2023 14:43 IST
Telangana Assembly Election- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK (T RAJA SINGH) Telangana Assembly Election

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार यानी 30 नवंबर को एक ही चरण में वोटिंग हो रही है। बता दें कि 119 सीटों वाली तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। हालांकि, इससे पहले ही भाजपा नेता और गोशामहल सीट से उम्मीदवार टी राजा सिंह ने ऐसा खुलासा किया है जिससे BRS और कांग्रेस दोनों के ही कान खड़े हो सकते हैं। राजा सिंह ने ऐसे प्लान का खुलासा किया है जिससे तेलंगाना में भाजपा की सरकार बन सकती है। 

हर आदमी बीजेपी का नाम ले रहा

भाजपा नेता राजा सिंह ने कहा है कि चुनाव में भाजपा को अच्छा फीडबैक मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हर पोलिंग स्टेशन में पब्लिक भरी हुई है, हर पोलिंग बूथ में बीजेपी का ही फीडबैक मिल रहा है। हर बूथ में बीजेपी का नाम सुनाई दे रहा है, हर आदमी बीजेपी का नाम ले रहा है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और सीएम केसीआर की पार्टी बीआरएस पर भी जमकर निशाना साधा। 

ये है सरकार बनाने का प्लान

राजा सिंह ने कहा कि तेलंगाना में केसीआर और कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि 3 तारीख को असलियत पता लगेगी। सर्वे भी कह रहे हैं कि किसी को भी बहुमत नहीं मिलेगा। राजा सिंह ने दावा किया कि BRS के MLA हमारे सम्पर्क में हैं, अगर हम 30 सीट जीत जाते हैं तो तुरंत वो हमारे साथ आ जायेंगे और तेलंगाना में BJP की सरकार बन जाएगी।

ओवैसी पर बरसे

राजा सिंह ने ओवैसी पर बरसते हुए कहा कि उनसे पूछिए वह कहां से हैं? वह भी टूरिस्ट हैं और महाराष्ट्र के लातूर से यहां पर आए हैं। राजा सिंह ने कहा कि ओवैसी ने नौ सीटों पर अपने कैंडिडेट लगाए हैं, पहले वो अपनी 7 सीटें बचा लें। पहले ओवैसी ये बताएं कि वह नामपल्ली सीट कांग्रेस से क्यों हार रहे हैं? पहले वह अपनी 7 सीटें बचा ले उसके बाद में हमारे बारे में बात करें।

2024 में बनेगी मोदी सरकार- राजा सिंह

तेलंगाना में जारी वोटिंग के दौरान राजा सिंह ने आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी, यह जनता का मैंडेट है। उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में अलग पार्टी जीत सकती है लेकिन देश में नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे क्योंकि लोगों को उन्हीं का चेहरा दिखता है। राजा सिंह ने कहा कि इससे पहले जब मनमोहन सिंह प्राइम मिनिस्टर थे तब वह सिर्फ रबर स्टैंप पीएम थे और आज हमारे देश को ऐसा पीएम मिला है जो देश को बुलंदियों की ओर ले जा रहा है।

ये भी पढे़ं- Telangana Exit Poll Results Live Streaming Details: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के सबसे सटीक एग्जिट पोल के नतीजे कब, कहां और कैसे देखें

ये भी पढ़ें- 2028 तक मुफ्त राशन से लेकर महिलाओं को ड्रोन तक, जनता के लिए पीएम मोदी के नए ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement