Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Telangana Assembly Election: 'भाजपा के मना करने पर BRS बौखला गई है', पीएम मोदी का KCR पर हमला

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने महबूबाबाद में रैली को संबोधित किया। रैली में पीएम मोदी ने राज्य को बर्बाद करने में कांग्रेस और KCR को बराबर का पापी बताया।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Published on: November 27, 2023 14:44 IST
Telangana Assembly Election- India TV Hindi
Image Source : PTI Telangana Assembly Election

साल के आखिर में होने वाले 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गए हैं। मिजोरम, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव संपन्न होने के बाद राजनीतिक दलों ने आखिरी राज्य तेलंगाना में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को तेलंगाने के महबूबाबाद में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने यहां राज्य के सीएम केसीआर और उनकी पार्टी BRS पर कई मुद्दों को लेकर तीखा निशाना साधा है। 

BRS बौखलाई हुई है- पीएम मोदी

विधानसभा चुनाव को लेकर हुई रैली में पीएम मोदी ने कहा कि KCR को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था। लंबे समय से KCR इस कोशिश में थे कि किसी तरह भाजपा से दोस्ती कर लें। मुझसे मिलकर भी KCR ने यही अनुरोध किया था लेकिन भाजपा कभी भी तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती। जब से भाजपा ने KCR को मना किया है तब से BRS बौखलाई हुई है। BRS अब मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ती। BRS जानती है कि मोदी कभी BRS को भाजपा के आस-पास भटकने नहीं देंगे। ये गारंटी भी मोदी की गारंटी है। 

KCR ने प्रदेश पर अंधविश्वास का ठप्पा लगाया

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना की पहचान संस्कृति और टेक्नोलॉजी से है लेकिन KCR ने इस प्रदेश पर अंधविश्वास का ठप्पा लगा दिया। जनता के पैसों से बनाया सचिवालय, उन्होंने(KCR) अंधविश्वास के चलते बर्बाद कर दिया। पीएम मोदी ने KCR को फार्महाउस सीएम कहकर संबोधित किया। उन्होंने पूछा कि आखिर फार्महाउस मुख्यमंत्री की तेलंगाना को क्या आवश्यकता है? अंधविश्वास के गुलाम हैं फार्महाउस मुख्यमंत्री, तेलंगाना को नहीं चाहिए फार्महाउस मुख्यमंत्री, गरीबों के गुनहगार हैं फार्महाउस मुख्यमंत्री, 3 दिसंबर को हारेंगे फार्महाउस मुख्यमंत्री।

कांग्रेस और KCR बराबर के पापी

पीएम मोदी ने रैली में दावा किया कि तेलंगाना में पहली बार बीजेपी की सरकार बनेगी और राज्य में ओबीसी समाज से पहला मुख्यमंत्री होगा। पीएम ने कहा कि तेलंगाना के लोग KCR सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं। पीएम ने कहा कि कुछ लोग तेलंगाना में कांग्रेस को लेकर भ्रम भी फैला रहे हैं। लेकिन सच्चाई यही है कि तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और KCR बराबर के पापी हैं। इसलिए तेलंगाना के लोग एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को प्रवेश नहीं दे सकते, ये बात मैंने तेलंगाना में हर जगह देखी है।

ये भी पढ़ें- 

Telangana Assembly Election: सीएम KCR को बड़ा झटका, रायतु बंधु योजना पर चुनाव अयोग का एक्शन
तेलंगाना: रोड शो के दौरान यूं नाचती दिखीं प्रियंका गांधी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement