Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तेलंगाना: पति ने प्रेगनेंट पत्नी को VIDEO कॉल की और फांसी लगाकर कर ली सुसाइड, सामने आई ये वजह

तेलंगाना में एक 28 साल के शख्स ने सुसाइड कर ली है। हैरानी की बात ये है कि पति ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया था और फिर उसकी आंखों के सामने ही उसने सुसाइड कर ली।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 31, 2023 21:32 IST
Husband suicide- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पति ने की सुसाइड

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 28 साल के शख्स ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल करने के बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मामला राचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के उप्पल पुलिस स्टेशन की सीमा से सामने आया है।

क्या है पूरा मामला? 

हैदराबाद मेट्रो के सिग्नलिंग विभाग में कार्यरत एम.नरेश ने शुक्रवार को उप्पल में सरस्वती कॉलोनी में अपने घर पर यह खौफनाक कदम उठाया। वह अपनी पत्नी नित्यश्री के साथ वीडियो कॉल पर था, जो यदाद्री भोंगिर जिले में अपने माता-पिता के घर गई थी। नरेश भी उसी जिले का रहने वाला था।

पुलिस के मुताबिक, नरेश और नित्यश्री की एक साल पहले शादी हुई थी। वह गर्भवती थी और एक सप्ताह पहले किसी पारंपरिक समारोह के लिए अपने माता-पिता के पास गई थी। इस बात को लेकर पति-पत्नी में अनबन रहती थी। जांच में पता चला कि उनके बीच संपत्ति को लेकर भी विवाद सामने आया था।

विवादों से परेशान था नरेश

विवादों से परेशान होकर नरेश ने शुक्रवार को अपनी पत्नी को वीडियो कॉल की। उसने पहले ही छत के पंखे से कपड़े का एक टुकड़ा बांध लिया था और खुद को फांसी लगा ली। महिला के परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (इनपुट: आईएएनएस)

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी के लिए साल 2023 कैसे रहा यादगार? तस्वीरों में देखें 

यूपी: योगी सरकार का जबरदस्त परफॉरमेंस, 194 अपराधी ढेर, 124 अरब से ज्यादा की संपत्ति जब्त, इतनों पर चला बुलडोजर 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement