Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

केंद्रीय मंत्री ने राज्य सरकार पर बोला हमला, कहा- 100 दिन में नहीं लागू की चुनावी 'गांरटी'

तेलंगाना में आज केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने मौजूदा सरकार के कामों पर भी सवाल खड़े किए हैं।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 06, 2024 17:51 IST
Union Minister G Kishan Reddy- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी

हैदराबाद: केंद्रीय मंत्री जी.किशन रेड्डी ने राज्य सरकार पर करारा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने वादे के मुताबिक 100 दिन के अंदर अपनी 6 चुनावी ‘गारंटी’ लागू नहीं की। भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष किशन रेड्डी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधन के दौरान ये बात कही है। जानकारी दे दें कि यह हमला रेड्डी ने तक किया है जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की राज्य में चुनावी रैली होने वाली है।

कांग्रेस और राहुल गांधी से पूछा सवाल

मंत्री रेड्डी ने आगे कहा,"कांग्रेस पार्टी ने जनता से वादे किए हैं, लेकिन उन्हें लागू नहीं किया जा रहा है। मेरा कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से सवाल है कि आपने विधानसभा चुनाव के दौरान 6 ‘गारंटी’ के नाम पर तेलंगाना की जनता से वादे किए थे। आपने कहा था कि आप उन्हें 100 दिनों में लागू करेंगे। आज, राहुल गांधी को बताना चाहिए कि वह तेलंगाना कैसे आ रहे हैं (जब वादे पूरे नहीं किए गए)।" मंत्री ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी का फोकस वादों को लागू करने पर नहीं, बल्कि अन्य पार्टियों के नेताओं को कांग्रेस में शामिल कराने पर है।

होनी है राहुल गांधी की जनसभा

किशन रेड्डी ने आगे यह भी दावा किया कि पूर्व सीएम के.चंद्रशेखर राव के अगुवाई वाली भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) चुनाव मैदान में मजबूत दावेदार नहीं है। साथ ही कांग्रेस का जनाधार घटना शुरू हो गया है। उन्होंने कहा,"तेलंगाना की पॉलिटिक्स में बीजेपी खेला करेगी।" केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ अब भाजपा का नारा नहीं रह गया, बल्कि अब यह देश के घर-घर का नारा बन गया है। गौरतलब है कि कांग्रेस के अपना न्याय पत्र (चुनावी घोषणा पत्र) जारी करने के एक दिन बाद आज हैदराबाद के बाहरी इलाके में राहुल गांधी की जनसभा होनी है।

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

नशेड़ी बेटे ने पिता को जिंदा जलाया, मां को कमरे में बंद कर शर्ट बदलने के बाद हुआ फरार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement