Sunday, May 05, 2024
Advertisement

शोरूम मालिक ने डांटा तो 14 साल का लड़का बोला- देख लूंगा... फिर 11 बार घोंपा चाकू

कानपुर में एक जूते के शोरूम में काम करने वाले 14 साल के लड़के ने दुकान के मालिक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। नाबालिग ने चाकू से मालिक पर 11 वार किए। दुकान मालिक का हालत गंभीर बनी हुई है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 21, 2024 14:05 IST
kanpur news- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कानपुर में जूता शोरूम के मालिक पर जानलेवा हमला

कानपुर में सबसे बड़े आलीशान मार्केट में जूते का शोरूम चलने वाले राजू हरगुनानी पर एक 14 साल के कर्मचारी ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे जब राजू हरगुनानी अपनी दुकान बंद करने जा रहे थे, उसी समय उनकी दुकान पर एक 14 साल का नाबालिग तल्हा नाम का लड़का अंदर घुस आया। लड़के ने पहले राजू से कुछ बहस की और उसके बाद उनकी हत्या करने के लिए एक साथ लगातार 11 चाकू के वार कर दिए। हमला होते ही घायल दुकान मालिक चिल्लाए तो शोरूम के आसपास मार्केट में हड़कंप मच गया। खून से लथपथ राजू अपनी दुकान में ही गिर पड़े। इसके बाद हमलावर लड़का वहां से चाकू लेकर फरार हो गया।

शोरूम मालिक की हालत बेहद गंभीर

चाकू से घायल हुए राजू को मार्केट के लोगों ने तुरंत रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रातभर डॉक्टर उनका ऑपरेशन करते रहे, लेकिन उनकी हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ। शोरूम मालिक राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। वहीं इस मामले पर पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार और जॉइन्ट पुलिस कमिश्नर हरिश्चंद्र खुद इस घटना की जांच के लिए मौके पर पहुंचे। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उनका ब्लड प्रेशर काफी कम है। व्यापारी की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

डांटने पर लड़के ने दी थी धमकी

वहीं राजू के भतीजे सुनील का कहना है कि मेरे चाचा की दो बेटियां हैं। एक हाई स्कूल में पढ़ती है और एक इंटर में है, उनका कोई लड़का नहीं है। हमला करने वाले लड़के को चाचा ने दुकान पर कुछ दिनों पहले ही काम पर रखा था, लेकिन वह काम नहीं करता था इसलिए उसे डांट दिया था और उसको दुकान से हटा दिया था। बस इसी बात से वह पहले ही धमकी देकर गया था कि 'मैं देख लूंगा।' वहीं दूसरे दुकानदारों का कहना है कि हमारे यहां काम बढ़ने पर हम इस तरह के लड़कों को रखते हैं, लेकिन सिर्फ डांटने पर कोई इस तरह हमला कर देगा तो हमारा कारोबार कैसे चलेगा। हम लोगों में दहशत है। 

लखनऊ से पुलिस ने पकड़ा नाबालिग

जबकि इस मामले में पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार का कहना है कि नाबालिक लड़के ने दुकानदार के डांटने पर उनकी दुकान में आकर उनके ऊपर चाकू से हमला किया, उसको पकड़ लिया गया है। अपने मालिक पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी लड़का लखनऊ भाग गया था, जहां शनिवार की रात को पुलिस ने उसे पकड़ लिया और हमला करने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है। अब इस मामले में पुलिस कुछ भी कहे, लेकिन इस तरह 14 साल के नाबालिक लड़के ने, जो चमनगंज में रहता है, अब उसके नाम से नवीन मार्केट के बड़े-बड़े शोरूम मालिकों में दहशत फैल गई है। 

(रिपोर्ट- ज्ञानेंद्र शुक्ला)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement